YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

हमारी रीढ़ को तोड़ना आसान नहीं' - अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई समन पर बोलीं ममता 

हमारी रीढ़ को तोड़ना आसान नहीं' - अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई समन पर बोलीं ममता 

कोलकाता । कोयला घोटाले मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई समन पर ममता बनर्जी ने बिना भाजपा का नाम लिए कहा कि हमारी रीढ़ को तोड़ना आसान नहीं है।
बनर्जी ने कहा, "कुछ नेता हैं (दिल्ली में) जिन्होंने कहा था कि वे जानते हैं कि बंगाल की रीढ़ को कैसे तोड़ना है। हमारी रीढ़ को तोड़ना आसान नहीं है। वो बंगाल के बारे में नहीं जानते हैं। मरते दम तक लड़ाई लड़ती रहूंगी। मैं आप सबसे से अपील करती हूं कि जब भी आप किसी फोन कॉल का जवाब दें तो जय बंग्ला बोलें, हैलो नहीं।"
ज्ञात रहे कि सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी के नाम का जो नोटिस दिया है उसमें एक फोन नंबर छोड़ा है और उस पर संपर्क करने के लिए कहा है। क्योंकि रविवार को सीबीआई की टीम को अभिषेक के घर कोई नहीं मिला, इसलिए पूछताछ नहीं हो पाई। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम घर पर ही पूछताछ करना चाहती है।
सीबीआई की इस कार्रवाई पर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘‘आज अपराह्न दो बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम एक नोटिस तामील किया। हमें देश के कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, यदि वे सोचते हैं कि वे हमें डराने के लिए इन हथकंडों का इस्तेमाल कर सकते हैं तो वे गलत हैं। हम वे लोग नहीं हैं, जो झुक जाएं।’’
टीएमसी ने बीजेपी पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई इसका एकमात्र घटक है जो अब उसके पास बचा है। वहीं, बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह मामले का राजनीतिकरण कर रही है और कानून अपना काम करेगा।
 

Related Posts