YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 ममता ने कहा, विधानसभा चुनाव की गोलकीपर मैं हूं बीजेपी एक भी गोल नहीं कर सकती 

 ममता ने कहा, विधानसभा चुनाव की गोलकीपर मैं हूं बीजेपी एक भी गोल नहीं कर सकती 

हुगली । पश्चिम बंगाल के हुगली में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रैली की। इस दौरान ममता ने पीएम मोदी के आरोपों पर पलटवार कर कहा कि बंगाल उतना आसान नहीं है, विधानसभा चुनाव की गोलकीपर मैं हूं और बीजेपी एक भी गोल नहीं कर पाएगी। पीएम मोदी ने कहा था कि बंगाल को टोला मुक्त और रोजगार युक्त बनाएंगे। पीएम ने आरोप लगाया था कि बंगाल में केंद्र सरकार की योजनाओं का पैसा टीएमसी के टोलाबाजों की सहमति के बिना गरीब तक पहुंच ही नहीं पाता है। 
उसी मैदान में रैली करते हुए ममता ने पीएम के आरोप पर जवाब देकर कहा कि आप टीएमसी को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन आप सबसे बड़े दंगाबाज हैं। ममता ने कहा कि 5 रुपये वालों को आप टोलाबाज कहते हैं,तब जो पूरा देश बेचता है, उस क्या कहा जाए, कैट मनी या रैट मनी? ममता ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी से की गई सीबीआई की पूछताछ पर भी बीजेपी और पीएम मोदी की घेराबंदी की। ममता ने कहा कि बीजेपी को देखिए,वहां महिलाएं ही सुरक्षित नहीं हैं, महिलाओं से बीजेपी में न जाने के आह्वान के साथ ममता ने कहा कि वहां महिलाओं को बोलने नहीं दिया जाता है। जबकि हम अपनी महिलाओं का सम्मान करते हैं, बंगाल मां की धरती है। 
महिला सम्मान की बात करते हुए ममता ने भतीजे अभिषेक की बहू रुजिरा का मुद्दा भी उठाया जिनसे 23 फरवरी को ही उनके घर जाकर सीबीआई की टीम ने कोयला स्मगलिंग केस में पूछताछ की। ममता ने कहा कि बीजेपी मुझे पसंद नहीं करती है, वहां मुझे मार सकते हैं।ममता ने कहा कि आप मेरे घर में आकर एक हाउसवाइफ को कोयला स्मगल बता रहे हैं, क्या आपको कोई शर्म नहीं है? ममता बनर्जी के मंच पर क्रिकेटर मनोज तिवारी भी दिखाई दिए। उनके अलावा टॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर राज चक्रवर्ती, अभिनेत्री जून मालिया, सायानी गोष और अभिनेता कंचन घोष मौजूद रहे। 
 

Related Posts