YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 टीएमसी नेता सुशांत पाल ने भाजपा में शामिल होकर कान पकड़कर उठा-बैठक लगाई

 टीएमसी नेता सुशांत पाल ने भाजपा में शामिल होकर कान पकड़कर उठा-बैठक लगाई

कोलकाता ।  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में  भाजपा  की  पूर्वी मिदनापुर के पिंगला क्षेत्र में हुई रैली के दौरान टीएमसी नेता सुशांत पाल ने भाजपा में शामिल होकर मंच पर ही कई बार कान पकड़कर उठा-बैठक लगाई। पाल को तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आये सुवेंदु अधिकारी का वफादार माना जाता रहा है।
पाल ने उठा-बैठक लगाते हुए कहा कि यह अत्याचार करने वाली तृणमूल कांग्रेस में रहने के कारण उनके पापों के लिए सजा की तरह है। पिंगला इलाके में हुई रैली के दौरान जैसे ही सुशांत पाल को भाजपा का झंडा दिया गया तो वह उठा-बैठक लगाने लगे। पाल को ऐसा करते देख कई नेता  हंसी न रोक सके। पाल ने कहा कि उन्हें टीएमसी के शीर्ष नेतृत्व के जनता विरोधी कई आदेशों का भी पालन करना पड़ा, जिसको लेकर उन्हें खेद है।
पाल टीएमसी में खड़गपुर नंबर 2 ब्लॉक के उपाध्यक्ष रहे हैं। पाल ने आऱोप लगाया कि टीएमसी ने 2018 के पंचायत चुनाव को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से आयोजित नहीं होने दिया। पाल ने कहा कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि टीएमसी में वह इन मुद्दों को लेकर विरोध करना चाहते थे, लेकिन उनकी आवाज को दबा दिया गया। पाल के उठा बैठक लगाने के दौरान तमाम बीजेपी कार्यकर्ता जय श्री राम का नारा लगाते रहे,वहीं बहुत से लोग उनकी इस हरकत में हैरान रह गए।
 

Related Posts