YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

ममता ने मज़ार में जि़यारत की, फिर मंदिर में की चंडी पूजा, कहा मैं सबकी सेवा को तत्पर

ममता ने मज़ार में जि़यारत की, फिर मंदिर में की चंडी पूजा, कहा मैं सबकी सेवा को तत्पर

मिदनापुर । पश्चिम बंगाल में मिदनापुर की सबसे चर्चित सीट पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी  के बीच  कांटे की टक्कर मानी जा रही है। मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को इस सीट पर नामांकन करने के पहले नंदीग्राम के एक मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर सड़क किनारे एक टी स्टॉल पर जाकर ग्राहकों के लिए चाय बनाई। 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ममता बनर्जी टी स्टॉल पर चाय बांट रही हैं और खुद भी चाय की चुस्की ले रही हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब ममता बनर्जी ने लोगों के बीच जाकर चाय की चुस्की ली हो, इससे पहले सन 2019 में भी उन्होंने चाय बनाई थी। उन्होंने खुद वीडियो जारी कर लिखा था कि कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं। कुछ अच्छी चाय बनाना और साझा करना उनमें से एक है। 
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने के बाद अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों के साथ स्थानीय मज़ार में जि़यारत की और फिर नजदीक के मां चंडी मंदिर में प्रार्थना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह विभाजनकारी राजनीति में यकीन नहीं रखती हैं। ममता ने कहा कि मैं यहां सभी की सेवा के लिए हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वे किस वर्ग से ताल्लुक रखते हैं। मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने कहा कि शिवरात्रि पर मैं नंदीग्राम में मेरे घर के पास मंदिर में पूजा करुंगी। स्थानीय लोगों से बातचीत करूंगी और फिर अपना नामांकन दाखिल करूंगी। नंदीग्राम में उनका मुकाबला पूर्व करीबी सहयोगी और अब प्रतिद्वंद्वी शुभेंदु अधिकारी से है।
 

Related Posts