YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 सीएम खट्टर के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शिअद विधायकों के खिलाफ दर्ज होगी प्राथमिकी

 सीएम खट्टर के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शिअद विधायकों के खिलाफ दर्ज होगी प्राथमिकी

चंडीगढ़ । हरियाणा विधानसभा सचिवालय ने दो दिन पहले राज्य विधानसभा भवन के बाहर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए पंजाब के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) विधायकों के एक समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का फैसला किया है। 
हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में राज्य के गृह सचिव राजीव अरोड़ा और पुलिस प्रमुख मनोज यादव के अलावा अन्य वरिष्ठ सरकारी सरकारी और विधानसभा के अधिकारी शामिल हुए। एक अधिकारी ने कहा कि बैठक में, खट्टर की सुरक्षा के लिए तैनात उन पुलिस अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है, जिन्होंने अपने कर्तव्य के पालन में लापरवाही बरती है। 
हरियाणा विधानसभा सचिवालय ने जिस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है, वह बुधवार को हुई थी जब पंजाब के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) विधायकों के एक समूह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को घेर लिया था और हरियाणा विधानसभा में तीन केंद्रीय कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित करने की मांग की थी। 
हरियाणा विधानसभा सचिवालय के एक बयान में कहा गया है कि सीएम खट्टर के साथ शिअद विधायकों ने दुर्व्यवहार किया था। इस घटना की जांच हरियाणा और चंडीगढ़ के अधिकारियों की संयुक्त टीम करेगी। गुप्ता ने कहा कि इस मामले को सोमवार को हरियाणा विधानसभा में भी उठाया जाएगा।
 

Related Posts