YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 कश्मीर में भाजपा  से जुड़े मुसलिम समुदाय के लोगों ने श्रीनगर में रिज़वी के ख़िलाफ़ जोरदार प्रदर्शन किया

 कश्मीर में भाजपा  से जुड़े मुसलिम समुदाय के लोगों ने श्रीनगर में रिज़वी के ख़िलाफ़ जोरदार प्रदर्शन किया

श्रीनगर । क़ुरान से 26 आयतों को हटाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाले शिया वक़्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिज़वी के क़दम का भाजपा ने विरोध किया है। कश्मीर के श्रीनगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रिज़वी के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया है। 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार सरकार में मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि बीजेपी ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ है जो किसी भी धर्मग्रंथ का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा  क़ुरान या किसी भी अन्य धर्मग्रंथ में किसी भी तरह के बदलाव के ख़िलाफ़ है। हुसैन ने कहा कि रिज़वी को कोई हक़ नहीं है कि वे किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएं। 
कश्मीर में भाजपा  से जुड़े मुसलिम समुदाय के लोगों ने श्रीनगर में रिज़वी के ख़िलाफ़ जोरदार प्रदर्शन किया। मंजूर भट, अल्ताफ़ ठाकुर ने मांग की कि सरकार को रिज़वी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ़्तार करना चाहिए। आसिफ मसूदी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से अपील करते हैं कि वे रिज़वी को सजा-ए-मौत दें। 
भाजपा के राज्यसभा सांसद सैयद ज़फर इसलाम ने इस मामले पर एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि रिज़वी समाज में तनाव पैदा करना चाहते हैं, क़ुरान मुक़द्दस है और इसमें कोई फ़ेरबदल नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि रिज़वी ने आज़म ख़ान के साथ मिलकर वक़्फ़ की कई प्रॉपर्टियों का गबन किया है। । 
 

Related Posts