YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 मैक्ग्रा ने सही लाइन व लैंथ के साथ गेंदबाजी करने के बारे में बताया : कृष्णा

 मैक्ग्रा ने सही लाइन व लैंथ के साथ गेंदबाजी करने के बारे में बताया : कृष्णा

पुणे । टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने उन्हें सही लाइन व लैंथ के साथ गेंदबाजी करने के बारे में बताया था। अपने पहले ही टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी कर चार विकेट लेने वाले कृष्णा सभी की नजरों में आये हैं।  मैच में भारत की ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पुरुष गेंदबाज भी बन गए। इंग्लैंड के खिलाफ पहले ही एकदिवसीय मैच में उन्होंने 24 रन देकर चार विकेट लिए। कृष्णा ने अपने करियर में मैक्ग्रा के योगदान की सराहना की है। मैक्ग्रा ने ही पहली बार प्रसिद्ध कृष्णा को चेन्नई स्थित एमआरएफ पेस अकादमी में देखा था और वहीं से उन्होंने कृष्णा के हुनर को निखारा। 
इस इस तेज गेंदबाज ने अपनी आईपीएल फ्रैंचाइजी केकेआर से बात करते हुए कहा, 'उन्होंने (मैक्ग्रा) मुझे गेंदबाजी में शांत रहने के साथ ही अलग-अलग पिच पर सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करने को कहा था।' इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआत में उनके खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया पर कृष्णा ने रॉय को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई।
कृष्णा ने रॉय के बाद बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग्स और टॉम करन के विकेट लिए। मैच में अपनी दमदार वापसी का श्रेय कृष्णा अपने मेंटॉर को देते हैं।कृष्णा ने कहा, 'मैंने मैक्ग्रा से सबसे पहली चीज यह सीखी कि चाहे जो हो जाए आपको वर्तमान में रहना है और जब आप खेल रहे होते हैं तो किसी भी गेंदबाज के लिए यह बहुत अहम बात होती है।'
 

Related Posts