YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

वर्ल्डकप-2019 : आईसीसी ने लॉन्च किया आफिसियल सांग ‘स्टैंड बाई’

 वर्ल्डकप-2019 : आईसीसी ने लॉन्च किया आफिसियल सांग ‘स्टैंड बाई’

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर पुरुष विश्व कप का आफिसियल गीत ‘स्टैंड बाई’ जारी किया। यह गीत 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान होने वाले कार्यक्रमों में बजाया जाएगा। ‘स्टैंड बाई’ को नई कलाकार लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी ‘रूडिमेंटल’ बैंड ने तैयार किया है। 
आईसीसी ने इस सॉन्ग को अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया है। शुक्रवार शाम जारी किए गए इस सॉन्ग को ट्विटर पर अब तक करीब 331 लोगों ने पसंद किया है। इसके अलावा इसे यूट्यूब पर अब तक करीब 147,397 लोगों ने देखा है। 
उल्लेखनीय है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 30 मई से शुरू हो रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच लंदन के केंनिंगटन ओवल में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होगा। इस बार वर्ल्ड कप में 10 टीमें खेल रही हैं, जिसमें मेजबान इंग्लैंड के अलावा भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमें शामिल हैं। भारत का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ हैम्पटन में साउथ अफ्रीका से होगा। आईसीसी पुरुष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक 48 मैचों को टीवी पर देखेंगे। 

Related Posts