YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

रॉबिन उथप्पा का खुलासा, धोनी ने फोन कर बताया मैंने तुम्हें नहीं चुना 

रॉबिन उथप्पा का खुलासा, धोनी ने फोन कर बताया मैंने तुम्हें नहीं चुना 

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने खुलासा कर बताया है कि राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच उनकी ट्रेडिंग के पीछे क्या वजह रही थी।रॉबिन उथप्पा को धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रेडिंग में खरीदा। तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उथप्पा पहली बार आईपीएल 2021 में खेलने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। रॉबिन ने कहा,महेंद्र सिंह धोनी ने ट्रेडिंग के बाद मुझे कॉल कर कहा कि मैं तुम्‍हें ये बताना चाहता हूं कि मैंने तुम्‍हें टीम में लेने का फैसला नहीं किया है। ये टीम मैनेजमेंट और लीडरशिप का फैसला है, जिसमें कोच और सीईओ शामिल हैं।धोनी की टीम का हिस्सा बनने वाले उथप्पा राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस, रायल चैलेंजर्स बैंगलोर, पुणे वारियर्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। 
उथप्पा ने कहा, मुझे धोनी की यही बात पसंद है कि वह खिलाड़ी नहीं चुनते, बल्कि वे चाहते हैं कि चुने गए खिलाड़ी टीम बनाएं। उन्होंने कहा, धोनी नहीं चाहते कि कोई ये सोचे कि वहां किसी को टीम में चुन रहे हैं। वहां चाहते हैं कि हर कोई अपनी काबिलियत के आधार पर ही टीम में आए। अगर मुझपर बात आएगी तो मैं सभी को कहूंगा कि वो तुम्‍हें लेकर मिलकर खुद निर्णय लें, क्‍योंकि सभी को ये लगता है कि धोनी चेन्‍नई में है इसीलिए रॉबिन उथप्‍पा को टीम में चुना गया है। 
रॉबिन ने धोनी का ये कहना सच में शानदार है. मैं उनकी सच्‍चाई की सराहना करता हूं।मैं चेन्‍नई की टीम में अपनी काबिलियत के दम पर आया हूं। यही धोनी की काबिलियत है। वहां अपनी टीम में सभी को उनके हुनर के आधार पर लाते हैं।हाल ही में खेली गई विजय हजारे ट्राफी में रॉबिन उथप्पा ने केरल को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया।
 

Related Posts