YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

कोहली ने बायो बबल को कहा अलविदा, मुंबई पहुंचकर साझा की तस्वीर

 कोहली ने बायो बबल को कहा अलविदा, मुंबई पहुंचकर साझा की तस्वीर

नई दिल्ली । वैश्विक महामारी कोरोना के घातक वायरस ने खेल और खिलाड़ियों को भी खासा प्रभावित किया है। इस महामारी के खतरे से बचने के लिए खिलाड़ियों को बायो बबल में रहना पड़ता है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड सीरीज में खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के लिए ये बेहद मुश्किल रहा। वहीं, 9 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने जा रही है। खिलाड़ियों को लीग से पहले बायो बबल में रहना होगा। लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इससे ब्रेक लेने का फैसला लिया है।
कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद मुंबई स्थित अपने घर पहुंचे। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने फ्लैट की बालकनी में बैठे हुए हैं। उन्होंने लिखा कि घर जैसा कुछ भी नहीं। बता दें कि कोहली 1 अप्रैल को आरसीबी के कैंप से जुड़ेंगे। इसके दो दिन बाद टीम चेन्नई में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी। टीम के कई खिलाड़ी पहले ही वहां पहुंच चुके हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि कोहली को एक हफ्ते तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा और फिर इसके बाद ही वो बायो बबल में जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खत्म होने के बाद कोहली पुणे में बायो बबल से निकल गए थे। 
आरसीबी आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत 9 अप्रैल से करेगी। चेन्नई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ वो इस सीजन का पहला मैच खेलेगी। आरसीबी और मुंबई इंडियंस के मैच से ही आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज होगा। 
लगातार बायो बबल में रहना कठिन-
विराट कोहली ने इससे पहले कहा था कि लगातार बायो बबल में रहना क्रिकेटरों के लिए मानसिक रूप से कठिन है। कोहली ने कहा कि आखिरी में तो आप चाहते हैं कि खिलाड़ी मानसिक रूप से पूरी तरह फिट रहें तो इस पर बातचीत नियमित तौर पर होनी चाहिए। कोहली लगातार बायो बबल में रहने के खिलाफ रहे हैं और इस वजह से उन्होंने इंग्लैंड सीरीज खत्म होने के बाद ब्रेक लिया है। 
 

Related Posts