YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

टी20 विश्व कप के लिए कमिंस को कप्तान बनायें : क्लार्क

टी20 विश्व कप के लिए कमिंस को कप्तान बनायें : क्लार्क

सिडनी । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ने कहा है कि भारत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम की कप्तानी तेज गेंदबाज पैट कमिंस को सौंपनी चाहिये।  
क्लार्क ने कहा कि कमिंस ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी के लिए सबसे बेहतर रहेंगे। कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी को लेकर अपनी कोई इच्छा व्यक्त नहीं की है पर इसका यह मतलब नहीं है कि वह कप्तान नहीं बनना चाहते। कमिंस में अच्छी नेतृत्व क्षमता है।
क्लार्क ने साथ ही कहा कि मैंने उन्हें न्यू साउथ वेल्स के लिए कप्तानी करते हुए देखा है और मेरा यह मानना है कि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों प्रारुपों में कप्तानी के योग्य हैं। वह टीम के नियमित गेंदबाज हैं। मैंने अपने शब्दों से जाहिर कर दिया है कि मैं किस खिलाड़ी को टीम का कप्तान बनते हुए देखना चाहता हूं। वह तीन फॉर्मेट के लिए फिट हैं और बेहतर गेंदबाजी के साथ कप्तानी भी कर सकते हैं।
इससे पहले पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी कहा था कि कमिंस को ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी मिलनी चाहिये। वहीं टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने स्मिथ के इस बयान पर कहा था कि अभी टीम इस प्रस्ताव पर विचार नहीं कर सकती है। टीम के पास पहले ही टिम पेन और एरोन फिंच के रूप में अच्छे कप्तान उपलब्ध हैं। 
 

Related Posts