YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

 रोड शो में मिले जनसमर्थन से अभिभूत हुईं प्रियंका, चुनाव प्रचार के लिए फिर जाएंगी केरल

 रोड शो में मिले जनसमर्थन से अभिभूत हुईं प्रियंका, चुनाव प्रचार के लिए फिर जाएंगी केरल

तिरुअनंतपुरम । केरल में चुनाव प्रचार के दौरान अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस सप्ताह के अंत में एक बार फिर राज्य की राजधानी का दौरा करने का निर्णय लिया है। उसकी योजना के अनुसार, उन्हें केरल में दो दिन- मंगलवार और बुधवार बिताने थे, लेकिन मंगलवार को एक अच्छे रोड शो ने उन्हें शनिवार को एक बार फिर यहां आने के लिए विवश कर दिया।
बीते मंगलवार को उन्हें रोड शो में भारी जनसमर्थन मिला, जिसके बाद सभी पूर्वनियोजित कार्यक्रम धरे के धरे रह गए और नेमोम में चुनावी सभाओं में भाग नहीं ले पाई, जहां कांग्रेस ने अपने स्टार उम्मीदवार, लोकसभा सदस्य और केके करुणाकरण के बेटे के मुरलीधरन को चुनाव मैदान में उतारा है। मुरलीधरण भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुम्मानम राजशेखरन से मुकाबला कर रहे हैं।
संयोग से, नेमोम एकमात्र सीट है, जहां भाजपा 2016 के विधानसभा चुनाव में 140 सदस्यीय केरल विधानसभा में जीतने में कामयाब रही है। तब इस सीट पर कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ के एक सहयोगी ने चुनाव लड़ा था और उम्मीदवार लगभग 13,000 वोटों से जीतने में सफल रहे हैं। मंगलवार शाम प्रियंका को नेमोम में एक रोड शो आयोजित करना था, लेकिन कोल्लम से उनके देर से आने के कारण, यह नहीं हो सका, जिसके बाद मुरलीधरन ने अपनी नाराजगी भी व्यक्त की। प्रियंका ने मंगलवार को अलप्पुझा, कोल्लम और तिरुवनंतपुरम जैसे जिलों में एक बड़ा प्रभाव पैदा किया और बुधवार को वह त्रिशूर में भारी भीड़ खींचने में कामयाब रही।
 

Related Posts