YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

मुस्लिम लीग और कांग्रेस का गठबंधन केरल की सुरक्षा के साथ धोखा -कांग्रेस ने देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया:योगी

मुस्लिम लीग और कांग्रेस का गठबंधन केरल की सुरक्षा के साथ धोखा -कांग्रेस ने देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया:योगी

तिरुवनंतपुरम। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ केरल में चुनावी सभा को लगातार संबोधित कर रहे हैं इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने आज केरल में एक विशाल रोड शो भी किया केरल में अपने संबोधन के दौरान योगी आदित्यनाथ ने जमकर एलडीएफ और यूडीएफ पर निशाना साधा इतना ही नहीं कोरोनावायरस को लेकर भी योगी आदित्यनाथ ने केरल सरकार पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में तुष्टीकरण की राजनीति आज़ादी के बाद से ही प्रारंभ हो गई थी। यही कारण रहा है कि कांग्रेस देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया।
  योगी ने कहा कि अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भगवान राम का मंदिर बने ये कांग्रेस और उनकी सहयोगी दल कभी नहीं चाहते थे। योगी आदित्यनाथ ने अदूर के रोड शो मे कहा कि केरल की जनता ने बारी-बारी से यूडीएफ और एलडीएफ को समर्थन दिया लेकिन दोनों ने हमेशा केरल की जनता के ​साथ विश्वासघात किया। विकास के नाम पर मुस्लिम लीग और कांग्रेस का गठबंधन केरल की सुरक्षा के साथ धोखा कर रहा है। एलडीएफ, पीएफआई और एसडीपीआई के साथ मिलकर केरल के साथ विश्वासघात कर रहा है। 
योगी ने कहा कहा कि केरल को जिन बुलंदियों को छूना चाहिए था वो कहीं न कहीं पिछड़ गया है। आज इसका प्रमाण है कि कोविड प्रबंधन में केरल सरकार का विफल होना। एलडीएफ और यूडीएफ ने सत्ता में आकर यहां परिवारवाद, भ्रष्टाचार,अराजगता को जन्म दिया। यही कारण है कि जनता के हित में यहां कोई काम नहीं हुआ। योगी ने कहा कि 2009 में, केरल उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार को ऐसे मामलों में वृद्धि के मद्देनजर 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने के लिए कहा था। लेकिन यूडीएफ और एलडीएफ ने वोट बैंक की राजनीति की, 'एंटी-लव जिहाद कानून' बनाने की हिम्मत नहीं दिखाई। यूपी सरकार ने वह कानून बनाया है। 
 

Related Posts