YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आनंद महिंद्रा ने नटराजन को गिफ्ट की थार तो क्रिकेटर ने दिया रिटर्न गिफ्ट 

आनंद महिंद्रा ने नटराजन को गिफ्ट की थार तो क्रिकेटर ने दिया रिटर्न गिफ्ट 


नई दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया टूर में शानदार प्रदर्शन करने वाले नटराजन को प्रख्यात कारोबारी आनंद महिंद्रा ने नई चमचमाती थार कार गिफ्ट की है। उन्होंने नटराजन को कार गिफ्ट करने का वादा किया था। उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया। नटराजन ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा का शुक्रियादा किया और रिटर्न गिफ्ट दिया। जिस पर आनंद महिंद्रा ने रिएक्शन दिया है।
नटराजन ने लिखा भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन का सबसे बड़ी बात है, मेरा यहां तक पहुंचने का रास्ता काफी मुश्किल भरा रहा है। जिस तरह से, मुझे आपका प्यार और स्नेह इस दौरान मिला है, उसने मुझे अभिभूत कर दिया है। अद्भुत लोगों द्वारा समर्थन और प्रोत्साहन, मुझे रास्ते खोजने में मदद करता है। मैं आज नई एसयूवी थार गाड़ी को ड्राइव करते हुए अपने घर लाया, आज मैं आनंद महिंद्रा जी के प्रति बहुत आभार प्रकट करता हूं। क्रिकेट के प्रति आपके प्यार देखते हुए, गाबा टेस्ट की जर्सी आपको भेंट कर रहा हूं। 
आनंद महिंद्रा को जैसे ही जर्सी मिली तो उन्होंने लिखा, थैंक्यू नट्टू। मैं इस रिटर्न गिफ्ट को संभालकर रखूंगा और गर्व के साथ पहनूंगा। 
उल्लेखनीय है कि आनंद महिंद्र ने नटराजन के अलावा मो सिराज, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर और नवदीप सैनी को भी कार गिफ्ट करने की बात कही थी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मो सिराज ने सबसे ज्यादा (13) विकेट लिए।
रहाणे की कप्तानी में भारत ने टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतने में सफलता पाई थी। इस साल टी नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से आईपीएल खेलते हुए नजर आने वाले हैं। नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है। नटराजन को भारतीय क्रिकेट के भविष्य का सितारा बताया जा रहा है। 

Related Posts