YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 सपना चौधरी ने 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस 

 सपना चौधरी ने 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस 

नई दिल्‍ली । हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार डांस से पूरे देश में पहचान बनाई है। उनका डांस केवल मंच पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाता है। ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें सपना चौधरी मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। 
इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस भी सपना चौधरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 
सपना चौधरी और मेल्विन लुइस के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 45 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। 
वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी के डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा जब डांस की बात आती है तो कोई भी हम दोनों को हरा नहीं सकता है। सपना चौधरी के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही हार्ट शेप इमोजी शेयर कर देसी क्वीन के वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 
सपना चौधरी के डांस वीडियो के अलावा उनके गानों ने भी खूब धमाल मचाया है। कुछ दिनों पहले सिंगर रेणुका पंवार के साथ उनका गाना 'चटक मटक' रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था। देसी क्वीन के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे वह हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई। सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए। 
 

Related Posts