YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा : गांगुली 

आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा : गांगुली 

मुम्बई । भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) प्रमुख सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। वहीं इससे पहले देश भर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के आयोजन को लेकर भी सवाल उठने लगे थे पर अब बीसीसीआई प्रमुख के बयान से सभी अटकलों पर विराम लग गया है। आईपीएल को लेकर संदेह इसलिए भी हुआ क्योंकि कुछ खिलाड़ी और सहयोगी स्टापफ के सदस्य भी संक्रमित होने लगे हैं। इसके अलावा जिस प्रकार से महाराष्ट्र में संक्रमण बढ़ा है उससे मुम्मई के मैच स्थल को बदलने की भी मांग उठने लगी है।
कोरोना महामारी के कारण पिछले साल आईपीएल यूएई में हुआ था पर इस बार इसका आयोजन स्वदेश में ही हो रहा है। 
आईपीएल के 14वें सत्र की शुरुआत 9 अप्रैल को होना है, जिसमें विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस में पहला मुकाबला होगा। महाराष्‍ट्र में भी आईपीएल के लीग चरण के 10 मुकाबलों का आयोजन किया जाना है हालांकि महाराष्‍ट्र सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा की है जिसके संक्रमण को रोका जा सके। 
आईपीएल में मुंबई को 10 अप्रैल से 25 अप्रैल तक 10 मुकाबलों की मेजबानी करनी है। लीग का फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। कुछ दिन पहले ही वानखेड़े स्‍टेडियम के 8 से 10 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अक्षर पटेल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्‍त पडिक्‍कल भी कोरोना संकमण की चपेट में हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के एक सपोर्ट स्‍टाफ को भी कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। 
 

Related Posts