YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 एंबुलेंस में बुजुर्ग पिता को कोरोना से तड़पता देख लाचार बेटे ने लगाई गुहार

 एंबुलेंस में बुजुर्ग पिता को कोरोना से तड़पता देख लाचार बेटे ने लगाई गुहार

नई दिल्ली । कोरोना वायरस के कहर ने लोगों को लाचार बना दिया है। देश में कोरोना के केस इतने बढ़ रहे हैं कि पैसे रहते हुए भी लोगों को न तो बेड मिल पा रहा है और न ही ऑक्सीजन। महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे भयवाह मंजर उस वक्त देखने को मिला, जब एक बुजुर्ग कोरोना मरीज के लाचार बेटे ने सरकार से दर्दनाक गुहार लगाई है। 24 घंटे के भीतर महाराष्ट्र और तेलंगाना के कई अस्पतालों का चक्कर लगाने वाले बुजुर्ग मरीज के बेटे सागर किशोर नाहरशेट्टीवर ने थक हारकर गुहार लगाई कि या तो उनके पिता के लिए अस्पताल में बेड मुहैया कराई जाए या फिर उन्हें इंजेक्शन देकर मार दिया जाए। 
एंबुलेंस में पिता को कहरता देख सागर किशोर नाहरशेट्टीवर ने कहा, 'ना तो बेड मिल रहा है और गाड़ी का ऑक्सीजन भी खत्म हो रहा है। अगर यहां बेड मुहैया नहीं करा सकते तो कम से कम इंजेक्शन देकर मार ही डालो। न तो मैं इन्हें घर ले जा सकता और न यहां बेड मिल रहे। एंबुलेंस में अपने पिता की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं कल तीन बजे से ही चक्कर काट रहा हूं। मैं सबसे पहले वरोरा अस्पताल गया और उसके बाद फिर चंद्रपुर में भी गया। उसके बाद प्राइवेट अस्पताल भी गया, मगर कहीं भी बेड नहीं मिला। करीब एक बजे रात को मैं तेलंगाना के लिए निकला और फिर सुबह तीन बजे तेलंगाना पहुंचा। वहां भी कोई बेड नहीं मिला। उसके बाद हम सुबह में वापस आए। तब से यहां बेड मिलने का इंतजार कर रहा हूं। उनका कहना है कि एंबुलेंस में पिता की हालत बिगड़ रही है, क्योंकि अब ऑक्सीजन भी खत्म होने वाला है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे पिता को बेड नहीं मिल सकता तो इंजेक्शन देकर मार ही डालो। 
बता दें कि चंद्रपुर में भी कोरोना से हालत भयावह है। सोमवार को 24 घंटे के भीतर 850 कोरोना केस सामने आए थे वहीं छ लोगों की मौत हुई थी। महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 58,952 नये मामले सामने आये, जबकि 278 और संक्रमितों की मौत हो जाने से कुल मृतक संख्या बढ़ कर 58,804 पहुंच गई। राज्य स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। बता दें कि कोविड-19 के मामले काफी तेजी से बढ़ने और चिंताजनक हालात को देखते हुए राज्य सरकार ने बुधवार रात आठ बजे से 15 दिनों के लिए सख्त प्रतिबंध लगाने की एक दिन पहले घोषणा की थी। ये प्रतिबंध एक मई सुबह सात बजे तक रहेंगे। महाराष्ट्र में 11 अप्रैल को संक्रमण के 63,294 मामले सामने आये थे, जब तक की सर्वाधिक संख्या है। 
 

Related Posts