YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अमेज़न प्राइम वीडियो “एलओएल-हंसे तो फंसे” की मेजबानी करेंगे बोमन इरानी और अरशद वारसी 

अमेज़न प्राइम वीडियो “एलओएल-हंसे तो फंसे” की मेजबानी करेंगे बोमन इरानी और अरशद वारसी 

एशिया, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप और दक्षिण अमेरिका आदि कई देशों में दर्शकों का सफलतापूर्वक मनोरंजन करने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में इंटरनेशनल अमेज़नओरिजिनल सीरीज एलओएल का लोकल वर्जन लाने की घोषणा की है। एलओएल-हंसे तो फंसे, बिना किसी स्क्रिप्ट का कॉमेडी रिएलिटी शो है, जो 30 अप्रैल को स्ट्रीमिंग सर्विस पर लॉन्च किया जाएगा। यह शो दर्शकों को ठहाकों की शानदार डोज देने का वादा करता है।
इस शो में लगातार छह घंटों तक 10 प्रोफेशनल कॉमेडियन एक-दूसरे के सामने प्रतियोगिता करेंगे। इसके दो उद्देश्य हैं, जिसमें पहला, हाउस में मौजूद दूसरे लोगों को हंसाना और दूसरे यह सुनिश्चित करना काफी महत्वपूर्ण है कि कॉमेडियन दूसरों को तो हसांएगे, लेकिन परफॉर्मेंस देते समय खुद हंसेंगे या मुस्कराएंगे भी नहीं। चेहरे पर बिना किसी तरह का भाव लाए और न हंसने वाला आखिरी कॉमेडियन इस शो का विजेता बनेगा, जिसे शानदार पुरस्कार दिया जाएगा। भारत के शानदार कॉमेडियन, आदार मलिक, आकाश गुप्‍ता, अदिति मित्‍तल, अंकिता श्रीवास्‍तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर, सुरेश मेनन, इस शो में अपनी परफॉर्मेंस देंगे, जिन पर शो के होस्ट बोमन इरानी और अरशद वारसी लगातार नजर रखेंगे।
इस शो में को-होस्ट की भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा, “मुझे, जितना मैं कर सकता हूं, अलग-अलग कॉन्सेप्ट्स की खोज करना और उनके साथ प्रयोग करना पसंद है। मैं काफी खुश हूं कि  एलओएल-हंसे तो फंसे शो का मुझे हिस्सा बनने  का मौका मिला। यह शो कॉमेडी को बिल्कुल नए अवतार में पेश करता है। भारतीय दर्शकों को कॉमेडी बेहद पसंद है। भारत के 10 सबसे बेजोड़ और मजाकिया कॉमेडियंस के साथ इस शो  का फार्मेट सबसे अलग है। यह शो पागलपन, हंसी-मजाक और मनोरंजन से भरपूर है। अरशद के साथ काम करना वाकई मजेदार है और मैं उनके साथ इस पागलपन का अनुभव करने या मजा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।“
 

Related Posts