YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती  

तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती  

नई दिल्ली । दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है। शहाबुद्दीन को तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में रखा गया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद शहाबुद्दीन की कल रात तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। उससे डीडीयू अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां अभी उसकी हालत स्थिर है।
दिल्ली में कोरोना से हालात पहले ही बिगड़े हुए थे, मगर अब स्थिति और नाजुक हो गई है, क्योंकि दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है। यह बात खुद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके बताई है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके केंद्र सरकार से मदद मांगी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के कई अस्पतालों में कुछ ही घंटे की ऑक्सीजन बची है।
दिल्ली हाईकोर्ट ने भी ऑक्सीजन की कमी पर टिप्पणी की। दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि उद्योगों में इस्तेमाल हो रही है ऑक्सीजन का इस्तेमाल अस्पतालों के लिए किया जाना चाहिए, ताकि ज्यादा से ज्यादा जिंदगियां बचाई जा सकें। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन ने दिल्ली हाई कोर्ट से कहा कि ऑक्सीजन की कमी जल्द पूरी हो जाएगी।
दिल्ली में कोरोना के 28395 नए केस आए हैं जबकि 277 लोगों की मौत हुई। राजधानी में फिलहाल कोरोना के 85575 एक्टिव केस हैं और संक्रमण की दर बढ़कर 33 फीसदी के करीब पहुंच गई है। कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी की कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने खुद को होम क्वॉरन्टीन कर लिया।
 

Related Posts