YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

"‘तूफ़ान’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 21 मई को होगी रिलीज 

"‘तूफ़ान’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 21 मई को होगी रिलीज 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'तूफ़ान' इस वक़्त देश की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। हालांकि, निर्माताओं का मानना है कि यह स्पोर्ट्स ड्रामा वैश्विक दर्शकों की एक विस्तृत संख्या का ध्यान आकर्षित करेगी और इसका श्रेय फ़िल्म के विषय और अंतर्निहित संदेश को जाता है। 
फिल्म के बारे में निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा बताया कि, ''तूफ़ान एक अंडरडॉग की कहानी है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मतभेद पैदा करने के बजाय प्यार फैलाने की कहानी है।  हर देश, चाहे वह अमीर हो या गरीब, किसी न किसी मुद्दे से गुजर रहा है और हम सभी का मन चोटिल है। तूफ़ान उन घावों को खरोंचने का प्रयास नहीं है, बल्कि सुखदायक बाम लगाने के बारे में है। दुनिया के किसी भी हिस्से से कोई भी शख्स, फ़िल्म के साथ की संबंधित महसूस करेगा।" इसके अलावा उन्होंने बताया,"मुक्केबाजी दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खेलों में से एक है -अमेरिका, दक्षिण अमेरिका, रूस और यूरोप इत्यादि सभी मुक्केबाजी देश हैं .. इसलिए दुनिया भर के लोग फिल्म के साथ खुद को जोड़ पाएंगे।" 
उन्होंने कहा कि ''तूफ़ान में महिला नायक की भी बहुत मजबूत और मुखर भूमिका है। जबकि हमने पिछले एक दशक में नारी शक्ति के उदय को देखा है, लेकिन अभी भी एक लंबा सफ़र तय करना बाकी है। हमें अपने विश्वासों पर सवाल उठाना बंद करना होगा कि हम दूसरे लिंग को कैसे देखते है और मृणाल का किरदार अनन्या ऐसा ही करती है। ‘तूफ़ान’, रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 21 मई 2021 को रिलीज होगी।
 

Related Posts