YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

आक्सीजन की आपूर्ति बाधित नहीं कर रहे किसान, यह आरोप बेबुनियाद : टिकैत

आक्सीजन की आपूर्ति बाधित नहीं कर रहे किसान, यह आरोप बेबुनियाद : टिकैत

नई दिल्ली । देश में बढ़ते कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बीच किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान लगातार 5 महीने से दिल्ली की सीमा पर धरना दे रहे हैं। इस बीच दावा यह किया जा रहा है कि किसान आंदोलन की वजह से सड़कें जाम हैं, इसलिए ऑक्सीजन पहुंचने में विलंब हो रहा है। 
किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इस आरोप पर स्थिति स्पष्ट की है। राकेश टिकैत ने कहा कि आक्सीजन की आपूर्ति को किसानों द्वारा बाधा नहीं पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि आखिर ऐसी बातें क्यों उड़ाई जा रही हैं। राकेश टिकैत ने कहा कि हम किसानों को यहां से जाने के लिए नहीं कहेंगे। हम 5 महीनें से यहां धरना दे रहे हैं, यह तो अब हमारी गांव जैसी जगह ही बन गई है। 
किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा यहां कैंप लगवाया जाए, हम वैक्सीन लगवाएंगे। हम यहां कम लोगों को रखेंगे और बैठक नहीं करेंगे, लोग आते-जाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि गुरूवार को मैं दो दिनों के लिए हरियाणा जाऊंगा। उन्होंने कहा कि किसान किसी भी हाल में गांव नहीं जाएंगे। अगर कोरोना हुआ तो उसका इलाज किसान यही कराया जाएगा। यहां से अस्पताल भी पास में ही हैं।
 

Related Posts