YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

परिवार में कोरोना संक्रमण के बाद अश्विन ने आईपीएल से लिया ब्रेक 

परिवार में कोरोना संक्रमण के बाद अश्विन ने आईपीएल से लिया ब्रेक 

चेन्नई । दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बीच में ही आईपीएल से ब्रेक ले लिया है। अश्विन ने अपने परिवार में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद लीग को बीच में ही छोड़ दिया है। अश्विन का परिवार और उनके करीबी भी कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं। ऐसे में अश्विन परिवार के पास जाना चाहते हैं। इस दिग्गज गेंदबाज ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। अश्विन ने कहा है कि अगर जल्द सब ठीक हुआ तो वह टीम के साथ फिर से जुड़ जाएंगे।
अश्विन इस समय अपने शहर चेन्नई में ही मौजूद हैं, जहां उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के अपने मुकाबले खेल रही है। अश्विन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुंबई में थे, जहां टीम ने अपने शुरुआती तीन मुकाबले खेले थे। अश्विन ने इस सत्र में अभी तक दिल्ली की ओर से सभी 5 मैच खेले हैं।
रविवार को हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर में दिल्ली की जीत के बाद अश्विन ने रात 1.15 बजे ट्वीट कर अपने आईपीएल से ब्रेक लेने के फैसले के बारे में बताया। अपने ट्वीट में अश्विन ने लिखा,
कल से मैं इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं क्योंकि मेरा परिवार और रिश्तेदार कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं और ऐसे कठिन समय में  मैं उनका साथ देना चाहता हूं! अगर सब सही दिशा में हुआ, तो मैं खेलने के लिए लौटने की उम्मीद कर रहा हूं। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स। 
वहीं दिल्ली कैपिटल्स टीम ने भी अश्विन को पूरा समर्थन दिया और उनके परिवार के जल्द ठीक होने की उम्मीद की है। कैपिटल्स ने ट्वीट कर लिखा, अश्विन, इस मुश्किल वक्त में हमारी ओर से आपको पूरा समर्थन है। दिल्ली कैपिटल्स में सभी की ओर से आपको और आपके परिवार को ताकत मिले और दुआएं।
गौरतलब है कि अश्विन से पहले भी कुछ अन्य विदेशी खिलाड़ी अलग-अलग कारणों से आईपीएल को यह सत्र बीच में ही छोड़कर वापस लौट गये हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश बल्लेबाज लियम लिविंगस्टन पिछले हफ्ते ही बायो-बबल की थकान के कारण टूर्नामेंट से हट गए थे। वहीं रविवार को राजस्थान की टीम के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्र्यू टाय ने भी निजी कारणों से टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। इसके अलावा कोरोना महामारी के बढ़ने के कारण एंड्रयू टाइ के बाद एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। 
 

Related Posts