YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में दो पहलवानों के ग्रुप में झगड़ा, एक पहलवान की मौत

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में दो पहलवानों के ग्रुप में झगड़ा, एक पहलवान की मौत

नई दिल्ली । मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में दो पहलवानों के ग्रुप में झगड़ा हुआ और इस दौरान एक पहलवान की मौत हो गयी। घटना का चहकने वाला पहलू यह है कि दिल्ली में लॉकडाउन के बाद भी हमलावर कार में सवार होकर छत्रसाल स्टेडियम पहुंच गए। 
घटना की शुरुआती जांच में सुशील पहलवान पर झगड़े का आरोप है।  दिल्ली के मॉडल टाऊन थाने में दर्ज एफआईआर  के अनुसार,  मॉडल टाउन थाने की पुलिस को जानकारी मिली की छत्रसाल स्टेडियम में 2 लड़को ने फायरिंग की है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को अस्पताल ले जाया जा चुका था। मौके पर कोई चश्मदीद नहीं था। 
जब पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो वहाँ पांच गाड़ियां खड़ी थी। जब कार को चेक किया तो स्कोर्पियो कार से लोडिड डबल बैरल गन, तीन जिंदा कारतूस मिले और पार्किंग से दो डंडे भी बरामद हुए। पुलिस को शुरुआती जांच में सुशील पहलवान के साथ आए लोगों पर शक है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक-दो गुटों के बीच झगड़े में 4 पहलवानों को गंभीर चोट लगी है। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक पहलवान सागर (25) की मौत हो चुकी है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। आपसी रंजिश और प्रॉपर्टी विवाद भी एंगल हो सकता है।

Related Posts