YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 भाजपा ने शुरू की “मोबाइल ऑक्सीजन वैन“ सेवा नर्सिंग होम ऑक्सीजन की कमी होने पर भाजपा से मदद मांग सकते हैं-आदेश गुप्ता महामारी मे भी केजरीवाल की सोच राजनीतिक लाभ लेने की है-रामवीर सिंह बिधूड़ी

 भाजपा ने शुरू की “मोबाइल ऑक्सीजन वैन“ सेवा नर्सिंग होम ऑक्सीजन की कमी होने पर भाजपा से मदद मांग सकते हैं-आदेश गुप्ता महामारी मे भी केजरीवाल की सोच राजनीतिक लाभ लेने की है-रामवीर सिंह बिधूड़ी

नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी कोरोना पीड़ित मरीजों को बड़ी राहत देने के लिए “मोबाइल ऑक्सीजन वैन“ सेवा की शुरुआत की है। जनता को ऑक्सीजन मिलने में हो रही किल्लत को देखते हुए दिल्ली भाजपा ने यह कदम उठाया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड खाली न होने के कारण कई बार मरीज को वापस घर लौटना पड़ता है। देखा गया है कि पीड़ित की अस्पताल के बाहर कई बार स्थिति गंभीर हो जाती है। इसी को देखते हुए इस मोबाइल ऑक्सीजन वैन की शुरुवात की गई है। जब तक अस्पताल में बेड नहीं मिल जाता तब तक अस्पताल के बाहर खड़े 6 बेड की इस मोबाइल ऑक्सीजन वैन में इलाज चलता रहेगा और जैसे ही अस्पताल में बेड खाली होगा मरीज को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। उद्घाटन मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा और राजन तिवारी उपस्थित थे।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा मांग के अनुरूप ऑक्सीजन सुलभ कराने पर भी खराब हालत बताते हैं कि केजरीवाल सरकार प्रबंधन करने में विफल रही है। महामारी के दौर में भी दिल्ली की आप सरकार राजनीतिक लाभ की सोच रखती है और ऑक्सीजन सिलेंडर, विभिन्न उपकरण और दवाइयों के लिए क्षेत्र के आप विधायक से इन्हें उपलब्ध करवा रही है। स्थिति यह है कि पहले पीड़ित के परिजन आप विधायक के दर पर ठोकरें खा रहे हैं और बाद में प्रशासनिक स्तर पर बेरुखी का आलम है।
आज पांडव नगर स्थित रामलाल कुंदल लाल ऑर्थोपेडिक अस्पताल को पूरी तरह कोविड अस्पताल घोषित करने पर अस्पताल प्रशासन को धन्यवाद देते हुए आदेश गुप्ता ने अक्सीजन की कमी का उल्लेख करते हुए कहा कि यह समस्या  छोटे अस्पताल और नर्सिग के साथ ज्यादा है उन्होने कहा कि अक्सीजन की समस्या झेल रहे छोटे संस्थान अगर चाहेंगे तो भाजपा उनकी मदद करेगी। भाजपा और मैं स्वयं पूरी तरह से आपसभी की सेवा में लगे हुए हैं। अगर किसी भी प्रकार की मदद इस कोरोना काल में चाहिए तो आप बेझिझक मेरे नम्बर 9212715550 पर आप व्हाट्सएप्प या कॉल कर सकते हैं और जितनी मदद हो सकेगी हम उसके लिए प्रयास करेंगे।
 

Related Posts