YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

बॉयफ्रेंड विक्की के साथ इस साल शादी कर सकती हैं अंकिता

बॉयफ्रेंड विक्की के साथ इस साल शादी कर सकती हैं अंकिता

 इस साल फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। जिसके बाद अंकिता अब अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है और आ रही खबरों के अनुसार दोनों जल्द ही शादी का प्लान बना रहे हैं। खबर यह भी है कि कपल ने मुंबई में एक फ्लैट भी खरीद लिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की जैन के साथ अंकिता काफी खुश है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों इस साल दिसंबर या फिर अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं। हालांकि फिलहाल शादी की डेट को लेकर विचार-विमर्श जारी है। साथ ही पता चला है कि दोनों ने मुंबई में एक 8 बीएचके फ्लैट लिया है और शादी के बाद उसमें ही शिफ्ट होने का प्लान है। फिलहाल अपार्टमेंट अभी तैयार हो रहा है और दोनों के ही परिवार वाले इस रिश्ते से खुश हैं।
बता दें कि हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किस करती नजर आई थी। इस वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी। दसअसल, नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इस वीडियो को शूट किया था। अंकिता के बर्थडे बैश में विक्की जैन भी शामिल थे और दोनों कई वेकेशन पर भी जा चुके हैं।

Related Posts