YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 राहुल द्रविड़ के संभावित कोच होने की बात से खुश हैं इंजमाम

 राहुल द्रविड़ के संभावित कोच होने की बात से खुश हैं इंजमाम

नई दिल्ली । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को टीम की कमान बतौर कोच संभालने की संभावना से खुश हैं।दरअसल भारत जुलाई में एकदिवसीय और टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए श्रीलंका की यात्रा करेगा,उस समय राहुल द्रविड़ टीम के कोच रहने वाले हैं। मुख्य कोच रवि शास्त्री के भारतीय टेस्ट टीम के लिए इंग्लैंड में होने वाले कार्यक्रम के साथ, द्रविड़, जो वर्तमान में एनसीए प्रमुख के रूप में सेवारत हैं, टीम के कोच के रूप में यात्रा करने के लिए संभावित उम्मीदवार हैं।
भारतीय क्रिकेट के विकास में राहुल द्रविड़ की भूमिका की सराहना करने वाले इंजमाम को लगता है कि भारत के पूर्व बल्लेबाज द्वारा कोच का पदभार संभालने का मतलब है कि श्रीलंका के दौरे पर टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। द्रविड़ इससे पहले इंडिया ए और अंडर-19टीम के कोच के रूप में काम कर चुके हैं और 2018 में विश्व कप जीतने वाली अंडर-19 टीम के साथ भी थे। द्रविड़ के होने से इंजमाम को लगता है कि भारतीय टीम के लिए एक अद्भुत और दिलचस्प अनुभव होगा, क्योंकि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा नहीं होने वाले है। 
इंजमाम ने कहा, मैंने पहले भी राहुल का जिक्र किया था.कैसे उन्होंने अंडर-19 ग्रुप के खिलाड़ियों को तैयार करना शुरू किया, जो नियमित रूप से भारतीय टीम के लिए खेलते रहे हैं। और अब भी मैं सुन रहा हूं कि जो टीम श्रीलंका जा रही है, राहुल द्रविड़ इसके कोच हो सकते हैं, वह इसकी देखरेख कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह एक अद्भुत, दिलचस्प विचार है।" इस वीडियो में, इंजमाम ने बताया कि कैसे भारत ने अपने घरेलू ढांचे में सुधार के लिए कड़ी मेहनत की है, जिसके कारण वे एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां उनके पास राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के लिए 'कम से कम 50 खिलाड़ी तैयार' हैं।
 

Related Posts