YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में भी गौरक्षा के नाम पर जारी रहेगी मॉब लिंचिंग : ओवैसी

पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में भी गौरक्षा के नाम पर जारी रहेगी मॉब लिंचिंग : ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिसे-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा सरकार की वापसी के बाद से मुसलमानों में डर और भी बढ़ गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। हैदराबाद से चौथी बार सांसद का चुनाव जीतने वाले ओवैसी ने रविवार को कहा कि पीएम मोदी संविधान को नहीं समझते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में भी गौ रक्षा के नाम पर मॉब लिंचिंग जारी रहेगी।
शनिवार को एनडीए के सांसदों को संबोधन के दौरान पीएम मोदी के अल्पसंख्यकों को लेकर दिए गए बयान पर ओवैसी ने कहा, "प्रधानमंत्री ने संविधान को नमन किया। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि जीवन का अधिकार इंसानों के लिए है न कि जानवरों के लिए। अगर पीएम इस बुनियादी चीज़ को समझते हैं कि जीने का अधिकार इंसानों के लिए है तो मुझे यकीन है कि डर दूर हो जाएगा।"
बात करते हुए असदउद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर मॉब लिंचिंग केस के आरोपियों को प्राथमिकता देने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "अगर प्रधानमंत्री मानते हैं कि अल्पसंख्यक डर के साए में जी रहे हैं, तो प्रधानमंत्री को ये भी जानना चाहिए कि जिन लोगों ने (मोहम्मद) अखलाक की हत्या कि वो उनकी मुख्य बैठक में सबसे आगे की सीट पर बैठे हैं।" 
आपको बता दें कि चुनाव परिणाम आने के बाद असदउद्दीन ओवैसी ने बयान दिया था कि भाजपा ने इस बार ईवीएम में नहीं, बल्कि हिंदुओं के दिमाग में हेरफेर कर दिया था। गौरतलब है कि एआईएमआईएम के दो उम्मीदवार, हैदराबाद से ओवैसी और महाराष्ट्र के औरंगाबाद से इम्तियाज़ जलील ने सांसद का चुनाव जीता है।

Related Posts