YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

धोनी को इसलिए आंखिरी ओवर नहीं करना चाहता यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज 

धोनी को इसलिए आंखिरी ओवर नहीं करना चाहता यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज 

सिडनी । ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस खेल का अंतिम ओवर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को नहीं करना चाहते हैं। कमिंस ने इसका कारण बतात हुए कहा कि अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर मैच जीतने में धोनी महारथी हैं। इस तेज गेंदबाज के अनुसार धोनी को अंतिम ओवर करना खतरे से खाली नहीं है। अगर यॉर्कर गेंद सही जगह नहीं गिरी तो फिर वह स्‍टैंड्स में जा सकती है। ऐसे में वह धोनी को नियंत्रण में रखने के लिए विविधताओं पर भरोसा करेंगे। कमिंस के मुताबिक, शायद यही एकमात्र तरीका है, जिससे गेंदबाज हार्ड-हिटर को शांत रख सकता है। वहीं जब एक प्रशंसक ने पूछा, ''जब आखिरी गेंद पर छक्के की जरूरत हो और धोनी बल्लेबाजी कर रहे हों। ऐसे में आप कैसी गेंद डालेंगे?'' इस सवाल का जवाब देते हुए इस तेज गेंदबाज ने कहा कि वह उस स्थिति का सामना नहीं करना चाहेंगे, क्योंकि धोनी कई बार इस स्थिति में मैच में जीत हासिल कर चुके हैं।
इस तेज गेंदबाज ने कहा, ''मुझे लगता है कि मैंने धोनी के यॉर्कर फेंकने वाले गेंदबाजों पर छक्के मारने के कई वीडियोज को देखा है। इसलिए मैं यॉर्कर नहीं करूंगा। शायद बाउंसर या धीमी गेंद या वाइड यॉर्कर। वैसे तो मैं उस स्थिति में रहना ही पसंद नहीं करूंगा।'' वहीं आईपीएल के निलंबित होने पर केकेआर की टीम में शामिल कमिंस ने कहा कि यह दिल तोड़ने वाला पल था। कमिंस को यह भी लगता है कि केकेआर के लिए टूर्नामेंट गलत समय पर रद्द हो गया, क्योंकि उनकी गेंदबाजी ने उस समय तक लय में आने लगी थी। 
उन्होंने कहा, ''जब आईपीएल 2021 को रद्द किया गया तो यह दिलत तोड़ने वाला था. मुझे लगता है कि दूसरा हिस्सा हमारे लिए काफी बड़ा होने वाला था। व्यक्तिगत रूप से, मेरी गेंदबाजी ने क्लिक करना शुरू कर दिया था। 

Related Posts