YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 पृथकवास के दौरान अश्विन और उनकी पत्नी ने एक समय का खाना छोड़ने का निर्णय लिया 

 पृथकवास के दौरान अश्विन और उनकी पत्नी ने एक समय का खाना छोड़ने का निर्णय लिया 

नई दिल्ली । भारत और न्यूजीलैंड के मध्य 18 से 22 जून के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाएगा। इसके लिए 24 सदस्यीय भारतीय टीम चुनी गई है, जो इस समय पृथकवास में है और 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। 
भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा इंग्लैंड दौरे के दौरान सबसे बड़ी समस्या पृथकवास के दौरान समय बिताने की है। इसके साथ ही अश्विन और उनकी पत्नी ने एक समय का खाना छोड़ने का फैसला लिया है। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा डब्ल्यूटीसी फाइनल साउथम्पटन में खेला जाएगा। इसका खूबसूरत पक्ष यह है कि वहां स्टेडियम में ही होटल है। टीमें वहीं रहेंगी। टेस्ट के बारे में पूरा ​ब्यौरा पता नहीं है। मुझे लगता है कि अभ्यास शुरू करने के बाद हम अभ्यास मैच भी खेलेंगे।
अश्विन की सबसे बड़ी चिंता पृथकवास पर कमरे में समय बिताना है। उन्होंने कहा सबसे बड़ी दिक्कत पृथकवास के दौरान समय बिताने की है। यदि हमारी नींद जल्दी खुल जाती है तो यह वास्तव में हमारे लिए लंबा दिन होगा। हम कमरे में क्या करेंगे। अश्विन ने कहा, हम थोड़ा देरी से जागने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आया हूं। हम दोनों पति-पत्नी ने एक समय का भोजन छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि हम कोई काम कर ही नहीं रहे हैं। अश्विन ने टीकाकरण के बारे में कहा, सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने कम से कम पहला टीका लगा दिया है। मैंने दोनों टीके लगवा लिए हैं। मैंने कोवैक्सीन ली है। 
 

Related Posts