YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 मैंने वही किया जो मुझे करना चाहिए था: केआरके - मानहा‎नि मामले में बोले-सलमान पर चढ़ा है स्टारडम का नशा 

 मैंने वही किया जो मुझे करना चाहिए था: केआरके - मानहा‎नि मामले में बोले-सलमान पर चढ़ा है स्टारडम का नशा 

मुंबई । सलमान खान द्वारा ‎किए गए मानहा‎नि मामले में फिल्म देशद्रोही फेम एक्टर-फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान  ने ट्वीट कर जानकारी दी है ‎कि कोर्ट की सुनवाई हो गई है, अगली तारीख 7 जून 2021 है। वंदे मातरम। सत्यमेव जयते। जय हिंद। मालूम हो ‎कि केआरके के खिलाफ सलमान खान ने मानहानि का केस दर्ज कराया था। गुरुवार को इसकी सुनवाई होनी थी, जो कि अब पूरी हो गई है। इस बारे केआरके ने बताया कि राधे फिल्म पर उनके रिव्यू को लेकर सलमान खान प्रोडक्शन ने केस क्यों किया है। 
पूरे मामले में कमाल खान ने कहा, 'देखिए मैने वही किया जो मुझे करना चाहिए था। सलमान खान की फिल्म राधे बुरी तरह फ्लॉप हुई ये सबको पता है। वही सच मैंने अपने रिव्यू में कह दिया तो सलमान खान को बुरा लग गया। भाई आपकी फिल्म नहीं चली, 15 से 20 करोड़ का सिर्फ बिजनेस हुआ तो उसकी हताशा निराशा और उसका दोष ये कह कर किसी पर मत डालिए की आपके रिव्यू की वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई। ये कहा की समझदारी है। इससे बेहतर है कि सलमान खान को ठंडे दिमाग से बैठ कर सोचना चाहिए की आगे आने वाले वक्त में उन्हें कैसी फिल्में बनाने चाहिए जो उनके फैंस को पसंद आए।'कमाल खान ने कहा, 'हर किसी का वक्त होता है अब सलमान का वक्त वैसा नहीं रहा कि वो एक्टिंग भी न करें सिर्फ शर्ट खोल कर खड़े भी हो जाए तो फिल्म हिट हो जाती थी। फिल्म राधे की अगर बात करें तो सलमान इस वक्त 57 साल के है और प्ले कर रहे है, 22 साल के मॉडल का रोल तो आप ही बताइए ये बात कैसे हजम की जा सकती है। लोग सलमान की शक्ल नहीं देखना चाहते। उन्हें फिल्मों में अपनी उम्र 50 के पार दिखने वाले रोल करने चाहिए। 
ये सिर्फ सलमान के साथ ही नहीं हो रहा है सुपरस्टार राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, मनोज कुमार ने भी अपने अपने स्टारडम का डाउन फॉल देखा है। एक वक्त ऐसा भी आया था कि महानायक अमिताभ बच्चन घर बैठ गए थे तब उन्हें ये रियलाइज हुआ कि अब वो और हीरो के रोल नहीं कर सकते। उन्हें अपना गियर बदलना चाहिए। फिर देखिए शाहरुख और ऐश्वर्या के साथ अपनी उम्र के मुताबिक उन्होंने फिल्म मोहब्बतें में अपना किदार चुना और अपने करियर की रफ्तार तेज कर ली। उस वक्त अमिताभ की उम्र 52 साल थी और सलमान इस वक्त 57 साल के हैं अब तो उन्हें सोचना चाहिए कि कैसे रोल उन्हें सूट करेंगे।मेरे ऊपर केस करने से कुछ नहीं होगा लोग आपको पसंद करना नहीं शुरू कर देंगे।' मैं कहूंगा कि अब सलमान खान का टाइम खत्म हो गया। ये लोगों का दर्शकों का डिसीजन है कि बस बहुत हुआ। अब हम इस एक्टर की फिल्म और नहीं देखेंगे और नहीं झेलेंगे और फिर वही हुआ राधे का रिजल्ट सबके सामने है। 
 

Related Posts