YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 चुनरी ओढ़ बिल्कुल देशी स्टाइल में नाची शहनाज,  प्रशंसकों ने कहा-पंजाब की आन-बान और शान

 चुनरी ओढ़ बिल्कुल देशी स्टाइल में नाची शहनाज,  प्रशंसकों ने कहा-पंजाब की आन-बान और शान

मुंबई । खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहने वालीं बिग बॉस 13 फेम और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। बिग बॉस में उन्होंने सिद्धार्थ से मिलकर जबरदस्त टीआरपी बटौरी। शहनाज काफी अच्छी एंटरटेनर हैं और वह अपने फैंस को एंटरटेन करने का तरीका ढूंढ ही लेती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देसी अवतार में डांस करती नजर आ रही है।
शहनाज गिल की तस्वीरों को वीडियो को लोग पसंद करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह लंबे समय बाद पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं। सूट सलवार में चुन्नी के साथ शहनाज के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे है। वीडियो में वह लाल रंग का दुपट्टा ओढ़े देसी अवतार में पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियों में पुरानी वाली शहनाज को देखकर फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं। वीडियो में पंजाबी गाने 'देओर दे व्याह' पर डांस करती दिख रही हैं।
फैंस को शहनाज का ये लुक पसंद आ रहा है। कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने भी शहनाज की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा बहुत ज्यादा ग्लो कर रही हो। किसी की नजर न लगे। एक अन्य यूजर ने तारीफ में लिखा पंजाबन वापस आ गई है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है बेबी फ्रॉक सूट में बहुत प्यारी लग रही हो। ज्ञात हो कि शहनाज गिल इंटरनेट सेंसेशन हैं। पिछले साल लॉकडाउन के बाद अचानक ही एक्ट्रेस स्लिम लुक में नजर आई थीं और तब से उनका बोल्ड अवतार भी देखने को मिल रहा है। उनका यह बदला रूप देखकर हर कोई हैरान है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद वो कई गानों में नजर आ चुकी हैं।
 

Related Posts