YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

पति अभिनव को याद कर रहीं रुबीना दिलैक, इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर 

पति अभिनव को याद कर रहीं रुबीना दिलैक, इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर 

मुंबई । ऐक्टर अभिनव शुक्ला केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में उनकी पत्नी रुबीना दिलैक काफी याद कर रही हैं। हालांकि, अभिनव उन्हें छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा नहीं लेना चाहते थे, लेकिन रुबीना के कहने पर चले गए। दरअसल, रबीना कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद वह क्वारंटीन हो गई थी। हालांकि, बाद में वह शिमला अपनी मां के यहां चली गई थीं और वहीं क्वारंटीन में रहीं। इसके बाद अभिनव शुक्ला केप टाउन रवाना हो गए थे। अब रुबीना और अभिनव शुक्ला को एक-दूसरे दूर करीब एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। रुबीना अब अभिनव को बहुत मिस कर रही हैं। 
रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनव शुक्ला को भी टैग किया है। रुबीना वीडियो में लिप सिंक करते हुए कह रही हैं, 'काश मैं तुम्हें अभी इसी वक्त गले लगा पाती, पर नहीं लगा सकती। इसलिए यह वीडियो भेज रही हूं।' रुबीना दिलैक के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कह रहे हैं। 
इससे पहले, रुबीना ने बताया था कि अभिनव के बिना उनके दिन और वक्त कैसे कट रहा है। रुबीना दिलैक ने कहा था कि वह और अभिनव पहले भी महीने भर के लिए दूर रहे हैं, लेकिन इस बार सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से और भी मुश्किल हो गई। ऊपर से जब वह कोरोना पॉजिटिव हुईं तो हालात और भी मुश्किल हो गए। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक साथ 'बिग बॉस 14' में नजर आए थे। रुबीना उस सीजन की विनर बनी थीं और तब अभिनव ने उनका घर पर ग्रैंड वेलकम किया था।
 

Related Posts