YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला के  इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन फालोअर्स -फैंस को उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो का रहता इंतजार 

उर्वशी रौतेला के  इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन फालोअर्स -फैंस को उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो का रहता इंतजार 

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन और ट्विटर पर उनके 682 हजार फॉलोअर्स हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो फिलहाल तो खूब चर्चाओं में बना है। 
उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सोशल मिडिया पर खास पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में वह अपने किक की पावर दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला बताती हैं कि 'वे अपनी फिल्म के लिए तैयार हैं। जो एक्शन और स्टंट से भरी रोमांचक फिल्म होगी।' एक्ट्रेस के जबरदस्त वर्कआउट को देख फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है। इस वीडियो को अभी तक 1.6 मिलियन बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने उर्वशी रौतेला की तारीफ करते हुए कहा- 'गुस्सा निकालने की सबसे सही तरकीब फिट रहो हिट रहो' वहीं दूसरे यूजर फनी अंदाज में लिखा- 'ये है उर्वशी रौतेला की निंजा टेक्निक'।
 बता दें कि उर्वशी को हाल ही में अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी' में भी देखा गाया है। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वे बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं। पता चला है कि ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी। 
 

Related Posts