YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

रणवीर -आलिया एक साथ नजर आएंगे 'प्रेम कहानी' में  - इस जोड़ी के साथ करण जौहर करने जा रहे हैं धमाका  

रणवीर -आलिया एक साथ नजर आएंगे 'प्रेम कहानी' में  - इस जोड़ी के साथ करण जौहर करने जा रहे हैं धमाका  

मुंबई। बालीवुड की फिल्म 'गली बॉय' की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी के साथ करण जौहर ये धमाका करने जा रहे हैं। वैसे तो फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया। अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।
 करण जौहर के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट  की ये फिल्म एक मॉडर्न लव स्टोरी होगी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का नाम 'प्रेम कहानी' दिया गया है, हालांकि फिल्म को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माता एक अलग लेकिन रिलेटेबल टाइटल की तलाश में थे, लेकिन फिर काफी मशक्कत के बाद उन्होंने फिल्म का टाइटल 'प्रेम कहानी' चुना। फिल्म दो अपोजिट कैरेक्टर की लव स्टोरी है। इसमें व्यूअर्स को विटेंज करण जौहर की झलक मिलेगी, जिनकी फिल्में एक समय में सिर्फ खुशियां फैलाने और दर्शकों को एक फेयरी टेल वर्ल्ड में ले जाती थी। सेट डिजाइनिंग से लेकर अच्छा म्यूजिक सब कुछ वर्क इन प्रोग्रेस में है।
 बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने कहानी और डायलॉग को लिख कर पूरा कर लिया है।इस फिल्म के साथ करण चार साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था। यह भी एक रोमांटिक फिल्म थी। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।फिल्म के नाम के बाद अब फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी हो गई हैं। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग की शुरूआत क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस शुरू किया है। 
 

Related Posts