YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अधूरा मगर खूबसूरत है नुसरत का टैटू -ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आया था नजर

अधूरा मगर खूबसूरत है नुसरत का टैटू  -ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आया था नजर

 

मुंबई । बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा की बॉडी पर आजकल एक टैटू दिखाई देता है मगर कम ही लोगों को पता है कि यह टैटू अधूरा है। नुसरत भरूचा का यह टैटू पिछले साल पहली बार नजर आया था जब वह ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में एक ग्रीन कलर की वेस्ट हाई स्लिट ड्रेस पहन कर पहुंची थी। इस ग्लैमरस ड्रेस में ही नुसरत के टैटू पर सबसे पहले लोगों का ध्यान गया था। 
नुसरत ने यह टैटू साल 2018 में अपनी सुपरहिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शूटिंग के दौरान जॉर्जिया में बनवाया था। यहां फिल्म की 10-12 दिन शूटिंग होनी थी और ज्यादातर सीन्स में नुसरत की जरूरत ही नहीं थी तो खाली वक्त में उन्होंने टैटू बनवा लिया। नुसरत के टैटू की डिजाइन में एक फीनिक्स पक्षी बना हुआ है जिसके पंखों पर फूल हैं। नुसरत को यह काफी पसंद आया था। उन्होंने ऑनलाइन टैटू आर्टिस्ट सर्च करके यह टैटू बनवा लिया।नुसरत ने बताया कि उनका यह टैटू अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि एक घंटे बाद वह दर्द सहन नहीं कर पा रही थीं। उन्होंने कहा कि इस टैटू को बनने में 6-7 घंटे का वक्त लगा। नुसरत इसमें और भी कुछ जुड़वाना चाहती थीं मगर उन्होंने दर्द के बारे में सोचकर आगे टैटू नहीं बनवाया। 
नुसरत का कहना है कि अगर किसी दिन उनका मन बदल गया तो वह उसी टैटू आर्टिस्ट को ढूंढकर अपना बाकी का टैटू पूरा करवाएंगी। फिलहाल नुसरत अपने इस अधूरे टैटू से ही खुश हैं।बता दें ‎कि नूसरत अपनी फिल्मों के अलावा ग्लैमरस तस्वीरों के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। नुसरत ने सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बेहद हसीन तस्वीरें शेयर की हैं।
 

Related Posts