YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

नूपुर सेनन ने बोल्ड टॉप पहन दिखाईं अदाएं -कृति सेनन की बहन है नूपुर

नूपुर सेनन ने बोल्ड टॉप पहन दिखाईं अदाएं -कृति सेनन की बहन है नूपुर

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भले ही अभी तक सिल्वर स्क्रीन पर नजर न आई हों, लेकिन एक ही वीडियो के बाद इनको जो पॉप्युलैरिटी मिली, उसके बढ़ते रहने का सिलसिला जारी है। नूपूर अलग-अलग फैशनेबल अंदाज से फैंस का दिल लूट लेती है। इस बार भी बिल्कुल ऐसा ही होता दिखाई दिया है। नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की है, जिसमें उनके स्वीट फेस के साथ बोल्ड टॉप का कॉम्बिनेशन फैन्स की जमकर तारीफें पा रहा है। शेयर्ड वीडियो में नूपुर को ऑल डेनिम लुक में देखा जा सकता है। ज्यादातर ट्रडिशनल क्लोद्स पसंद करने वाली इस बाला का ये क्लोदिंग सिलेक्शन काफी शानदार लग रहा था। इसके शेड से लेकर डिजाइन तक उन पर कमाल के लग रहे थे। नूपुर ने इस बार अपने फैन्स को अदाएं दिखाते हुए अपने बोल्ड ऐंड सेक्सी साइड को फ्लॉन्ट किया। नूपुर सेनन को क्लिप में ऑफ शोल्डर डेनिम मेड टॉप पहने देखा जा सकता है। इसकी नेकलाइन स्वीटहार्ट कट में थी, जो बोल्डनेस का एलिमेंट ऐड कर रही थी। अदाकारा ने इसके साथ डिस्ट्रेस्ड जींस मैच की थी, जिसका शेड उनके टॉप से मैच कर रहा था। 
नूपुर ने अपने मेकअप को न्यूड टोन रख, लिप्स को रेड शेड की लिपस्टिक से कलर किया था। मिनिमम जूलरी, सिल्की हेयर और बोल्ड टॉप लुक में नूपुर इतनी हसीन लग रही थी कि लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं सके। उन्होंने इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए उन्हें 'सबसे खूबसूरत सेनन', 'प्रिटी' और 'गॉरजस' बताया। वहीं कुछ तो इस हसीना की सुंदरता पर कुछ यूं फिदा हुए कि 'क्या खूबसूरती है यार' जैसे कॉमेंट भी कर डाले।वैसे सिर्फ इस बोल्ड लुक को ही नहीं, बल्कि इससे पहले नूपुर ने जो ट्रडिशनल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, उसे भी जमकर प्यार मिला था। शेयर्ड पिक्स में अदाकारा ऑफ वाइट शेड का ऑफ शोल्डर टॉप और उस पर शीयर मटीरियल से बनी जैकेट पहनी दिखी थीं। इसमें हटकर डिजाइन की बेल स्लीव्स देखी जा सकती थीं। इसके साथ शरारा था, जिसे वेस्ट पोर्शन से फिटिंग का रखा गया था।
नूपुर ने इस लुक को स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ परफेक्ट बनाया था। वैसे ये हसीना अपना ग्लैमरस साइड शो करने में भी माहिर है। इस पिक में इस बात का सबूत साफ देखा जा सकता है। तस्वीर में नूपुर डार्क ग्रे शेड की शिमरी ड्रेस पहनी दिखाई दे रही हैं। इस शॉर्ट लेंथ आउटफिट में लेयर्स ऐंड रफल्स ऐड किए गए थे। वहीं नेकलाइन को ऑफ शोल्डर रखा गया था। इस लुक को नूपुर ने वेवी हेयर, फ्रूटी मेकअप, नो-जूलरी और स्ट्रैप हील्स के साथ परफेक्ट बनाया था। 
 

Related Posts