YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

योगी ने स्वदेशी इंटरनेट मीडिया साइट 'कू' से सन्देश भेज नवजात बालिका को बचाने वाले नाविक की तारीफ़ की  

योगी ने स्वदेशी इंटरनेट मीडिया साइट 'कू' से सन्देश भेज नवजात बालिका को बचाने वाले नाविक की तारीफ़ की  


लखनऊ । उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने स्वदेशी इंटरनेट मीडिया साइट कू ऐप के जरिए अपना पहला संदेश भेजा है। सीएम योगी ने कू ऐप के अपने संदेश में लिखा 'गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका गंगा की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। 
ज्ञात रहे कि ददरी घाट पर गंगा किनारे एक लकड़ी के बक्से से बच्चे के रोने की आवाज आई। मल्लाह गुल्लू ने आवाज सुनी और पास जाकर देखा तो बक्से में एक बच्ची रो रही थी। इस दौरान मौके पर लोग भी जुट गए। 
गंगापुत्र की तरफ से किए गए कार्य को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लिया है। यूपी सरकार ने बच्ची के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली है।  
ज्ञात रहे कि माइक्रो- ब्लॉगिंग ऐप कू पर देश की तमाम बड़ी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अकाउंट बनाना शुरू कर दिया है।  ऐप पर बीजेपी के अलावा कांग्रेस पार्टी, एनसीपी, शिव सेना, भीम आर्मी, बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और जदयू से जुड़े नेताओं ने भी अपना सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है। 
भारत सरकार और ट्विटर में टकराव के बीच मार्च के महीने में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी अपना अकाउंट स्वदेशी इंटरनेट मीडिया साइट 'कू' पर खोला था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना एकाउंट 'कू' पर खोल कर सोशल मीडिया के इस नए प्लेटफार्म पर धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराई थी और महज पांच दिन में तकरीबन 51,000 'कू' यूजर्स ने उनको फॉलो भी करना शुरू कर दिया। 
 

Related Posts