YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

तारा और आदर का लव अफेयर बटोर रहा चर्चा  -क्यूट तस्वीरें हाल-ए-दिल बयां करने के लिए है काफी 

तारा और आदर का लव अफेयर बटोर रहा चर्चा  -क्यूट तस्वीरें हाल-ए-दिल बयां करने के लिए है काफी 

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया आजकल एक्टर आदर जैन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा बटोर रही हैं। भले ही तारा सुतारिया और आदर जैन ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की हो, लेकिन दोनों की क्यूट तस्वीरें उनका हाल-ए-दिल साफ-साफ बयां करने के लिए काफी हैं। इस कपल के बीच रिश्ता कितना मजबूत है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तारा कपूर परिवार में मनाए जाने वाले हर स्पेशल ओकेजन्स को ज्वाइन करती हैं। 
यह कपल अपनी रिलेशनशिप को जिस बॉन्ड और एलिगेंस के साथ कैरी करते दिखते हैं, वह वाकई में तारीफ के काबिल है। ऐसा ही कुछ हमें देखने को मिला है, जब तारा और आदर को साथ में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान इस कपल का हॉट अंदाज देख हर कोई इनका मुरीद को गया।तारा सुतारिया के अब तक के लुक्स को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि यह हसीना ज्यादातर अपने ऑउटफिट्स में कंफर्ट और बोल्डनेस ब्लेंड करती नजर आती हैं। तारा हमेशा ही ऐसे कलर-कॉम्बिनेशन को चुनती हैं, जो उन्हें सुपर गॉर्जियस लुक देने के साथ-साथ उनकी टोंड बॉडी को भी हाइलाइट करने का काम करें। सैलून के बाहर भी यह खूबसूरत बाला अपने स्टाइलिश अंदाज को फ्लॉन्ट करती दिखी थी, जहां उन्होंने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड के कपड़ों से पूरी तरह मेल खा रहे थे। दरअसल, इस दौरान जहां आदर वाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम पहने नजर आए थे वहीं तारा ने भी ऑल डेनिम सेपरेट्स से अपने लुक को स्टाइल किया था। इस कैजुअल आउटिंग के लिए तारा सुतारिया ने एक तरह का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स पहना था, जिसमें टॉप-जैकेट और जींस की एक जोड़ी शामिल थी। 
सबसे पहले बात करें तारा के टॉप की तो, एक्ट्रेस ने वाइट कलर का बस्टियर कैरी किया था, जिसमें स्किन शो को बैलेंस करने के लिए तारा ने डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक में सेक्सीनेस ऐड किया था। तारा का टॉप एकदम फिटिंग पैटर्न में था जबकि लेयरिंग वाले ऑप्शन को लूज फिट लुक दिया गया था। जैकेट का पैटर्न क्रॉप था, जिसमें फुल स्लीव्स बनी थीं। हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने मास्क से अपना फेस हिडन किया था, लेकिन बावजूद इस अटायर में वह काफी वह प्रिटी नजर आ रही थीं।बोल्ड लुकिंग अपर के साथ तारा ने हाई राइज पैटर्न वाली रिप्ड जींस पहनी थी, जोकि लाइट ब्लू एंड वाइट कलर वाले कॉम्बिनेशन के साथ काफी अच्छे से मैच कर रही थी। जींस लूज फिट स्टाइल में थी, जो न केवल एक्ट्रेस को लंबा दिखाने की कोशिश कर रही थी बल्कि उनके लुक की खूबसूरती बढ़ाती भी दिख रही थी। अपने लुक में स्टाइल कोशंट बढ़ाने के लिए तारा ने झारा फैशन लेबल का बागुटे बेग भी कैरी किया था। अपने इन क्लोद्स के साथ तारा ने पीप-टो लुक वाले जूते भी पहने थे, जो डे-वेअर को एकदम परफेक्ट बना रहा था। 
तारा सुतारिया के इन बोल्ड कपड़ों पर जमकर मचा था बवाल, लोगों ने कहा था 'जरा शर्म कर लो' बहुत सी लड़कियां ऑल डेनिम सेपरेट्स को स्टाइल करने में हमेशा ही कंफ्यूज रहती हैं। उनका ऐसा मानना है कि डेनिम जैकेट-जींस एक साथ पहनी जाए तो वह उनके लुक का कबाड़ा कर सकती है। ऐसे लोगों को बता दें कि बात चाहे डेनिम जींस की हो या शॉर्ट्स की डेनिम को चुनते वक्त कलर्स का बहुत ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है। सॉफ्ट पेस्टल कलर्स जहां ओवरऑल लुक में हैप्पीनेस जोड़ने का काम करते हैं, तो वहीं डार्क कलर्स के साथ स्टाइलिंग बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। ज्ञात हो ‎कि तारा उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके एक्सप्रेशंस-तीखी जॉलाइन, हिट एंड फिट बॉडी, हॉट अदाएं और सर्टोरिअल चॉइस एकदम कमाल की लगती है। तारा न केवल बहुत कम समय में लोगों की फेवरिट बन गई हैं बल्कि एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार से सोचने पर भी मजबूर कर रही हैं।
 

Related Posts