YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कियारा ने पहना हेवी एंब्रॉइडरी लहंगा, फैंस हुए दीवाना   -हीरोइन लग रही थीं हुस्न की परी

कियारा ने पहना हेवी एंब्रॉइडरी लहंगा, फैंस हुए दीवाना   -हीरोइन लग रही थीं हुस्न की परी

मुंबई। एक वेडिंग में बालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हेवी एंब्रॉइडरी लहंगा पहनकर पहुंची, उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई दीवाना बन गया। दरअसल, साल 2020 में जयपुर की एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने के लिए कियारा ने अपने लिए बेबी पिंक चिकनकारी लहंगा चुना था, जिसमें वह हुस्न परी लगी रही थीं। इस थ्री पीस सेपरेट्स सेट में उन्होंने हेवी एंब्रॉइडरी स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किया था। लहंगे का कलर इतना लाइट था, जो आंखों को सुकून देने में कामयाब हो रहा था। वहीं अपने ओवरऑल लुक को ऊम्फ फेक्टर ऐड करने के लिए पोटली बैग और सनग्लासेस को एक्सेस किया था। लहंगा इतना भारी-भरकम था कि कियारा ने अपनी जूलरी मिनिमल रखना ही बेहतर समझा। इस ट्रेडिशनल लहंगे में क्लासी और ग्लैम का परफेक्ट मिक्सचर नजर आ रहा था।
 कियारा ने अपने लिए फेमस फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के मिजवान समर 2020 कलेक्शन से इस बेबी पिंक हैंड क्राफटेड लहंगे को पिक किया था। आउटफिट को बनाने में सिल्क, नेट और शीयर जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। लहंगे पर चिकनकारी हैंड एंब्रॉइडर्ड फ्लोरल मोटिफ्स उकेरे गए थे, जिसपर मैचिंग बेबी पिंक रेश्मी धागों और चांदी की तारों से किए गए बारीक काम के साथ जटिल सीक्वेंस वर्क नजर आ रहा था। लहंगे की कढ़ाई और सीक्वेंस उसे शीमरी इफेक्ट देने का काम कर रहे थे।वहीं हसीना के इस चमकीले लहंगे की हेमलाइन पर सिल्वर गोटा पट्टी को जोड़ा गया था, जिसे सीक्वेंस और जरदोजी की कढ़ाई से सजाया गया था। ए-लाइन की ये स्कर्ट फ्लेयर्ड पैटर्न में थी, जो उसमें हल्के प्लीट्स डाल रही थी। शिल्पा शेट्टी ने स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पहनी इतनी अतरंगी साड़ी, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल कियारा ने अपने इस चमचमाते लहंगे के साथ मैचिंग एब्रॉइडरी की चोली वेअर की थी, जिसपर फ्लोरल मोटिफ्स की जरदोजी की कढ़ाई को सीक्वेंस से सजाया गया था। इस शाइनी चोली में राउंड नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थी, जो इसे बोल्ड ड्रेस जैसा कोई लुक नहीं दे रहा था
।वहीं हसीना ने अपने इस लहंगे के साथ शीयर लाइटवेट दुपट्टा कैरी किया था, जिसमें गोटा पट्टी के चौड़े बॉर्डर के साथ सिल्वर पतली पट्टी भी ऐड की गई थी। कियारा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सिल्वर एम्बैलिश्ड पोटली बैग कैरी किया था, जो उनके आउटफिट में चार चांद लगाने का काम कर रहा था। कियारा ने अपने लुक में स्टाइल कोशंट ऐड करने के लिए डायमंड ड्रॉप ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स पहनी थी। वहीं मेकअप में कोरल ब्लश, विंग्ड आई-लाइनर और सॉफ्ट पिंक लिप्स के साथ मिडिल पार्टेड पोनीटेल से अपने लुक को राउंड ऑफ किया था। वाकई कियारा का ये एलिगेंड लुक बहुत ही कमाल का लग रहा था जिससे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। गर्मियों में यह लहंगा न सिर्फ कम्फर्ट फील देगा बल्कि आपको स्टाइलिश दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। 
बता दें ‎कि कियारा आडवाणी बीटाउन की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने न सिर्फ बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है, बल्कि फैशन एंड स्टाइल के मामले में भी कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं। अदाकारा को हर तरह के सिल्हूट्स कैरी करना पसंद है, लेकिन जब बात आती है इंडियन वेअर की तो वह एक्सपेरिमेंट करने में बिल्कुल पीछे नहीं रहतीं। उनके वॉर्डरोब में कपड़ों का इतना शानदार कलेक्शन है कि हसीना का सोशल मीडिया भी स्टाइलिश कपड़ों से भरा पड़ा है। वहीं, जब बात आती है लहंगा चोली की, हसीना इम्प्रेस करने में कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती। बोल्ड आउटफिट को पहनने में अदाकारा ज्यादा सोचती नहीं हैं और इसमें ग्लैमरस कैसे ऐड करना है ये उन्हें बखूबी पता है। 
 

Related Posts