YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 शिल्पा शेट्टी की शर्मनाक हरकत पर भड़के लोग -बोले- इनकी वजह से बढ़ेगी कोरोना की तीसरी लहर 

 शिल्पा शेट्टी की शर्मनाक हरकत पर भड़के लोग -बोले- इनकी वजह से बढ़ेगी कोरोना की तीसरी लहर 

नई दिल्ली। कोरोना कहर में कमी आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी बाकी सेलेब्रिटीज की तरह ही जिम और सलून के लिए निकल पड़ी हैं। हाल ही में उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया, उस दौरान वो सलून से ग्रूमिंग करवा कर निकली थीं। इस दौरान उनका जो वीडियो सामने आया उसमें लोगों को कुछ ऐसा दिखा, जिस पर सभी बुरी तरह नाराज हो गए। कई लोगों ने शिल्पा पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स तो यहां तक कहते दिखाई दिए कि ऐसे ही लोगों की वजह से कोविड की तीसरे वेव बढ़ने लगेगी।   
  दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र में सैलून वा फिटनेस सेंटर खुल गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को मुंबई स्थित एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें शिल्पा पिंक रंग के स्पेगिटी टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस दौरान वो सबसे जरूरी चीज भूल गईं। शिल्पा ने पैपराजी के सामने आते वक्त मास्क नहीं पहना है। डेल्टा प्लस कहर के दौरान शिल्पा को बिना मास्क के देख कई सोशल मीडिया यूजर्स नाराज होते दिखाई दिए। 
एक यूजर ने लिखा- 'इनकी वजह से कोरोना की तीसरी वेव और भी स्ट्रॉग हो जाएगी'। दूसरे यूजर ने लिखा- 'शर्मनाक हरकत! उनके लिए जिनका परिवार कुछ समय पहले ही कोरोना से उबरा है, वो लोग कम से कम मास्क पहन कर दूसरों को जागरुक कर सकते हैं'। इसके अलावा कई लोगों ने सीएम को टैग करते हुए एक्ट्रेस पर कार्रवाई करने की मांग तक कर डाली है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार में कोरोना का कहर देखने को मिल चुका है। उनके पति राज कुंद्रा, सास-ससुर, बेटे वियान और बेटी शमिशा को भी कोरोना हो चुका है। हालांकि, सभी एहतियातों को फॉलो करते हुए शिल्पा इस वायरस से बची रहीं और कुछ समय बाद परिवार के बाकी लोगों ने भी कोरोना को मात दे दी।
 

Related Posts