YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

विराट अच्छे कप्तान , किस्मत का साथ नहीं मिलने से हारे आईसीसी खिताब : अकमल 

विराट अच्छे कप्तान , किस्मत का साथ नहीं मिलने से हारे आईसीसी खिताब : अकमल 

लाहौर । पाकिस्‍तान के  क्रिकेटर कामरान अकमल ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि किस्मत का साथ नहीं मिलने के कारण वह आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप खिताब नहीं जीत पाये। अकमल ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं कि विराट अच्छे कप्तान नहीं हैं। उन्‍होंने आईसीसी खिताब के अलावा अन्य सभी जगहों पर जीत दर्ज की है। 
अकमल ने कहा कि विराट एक बड़े खिलाड़ी और एक अच्छे कप्‍तान हैं। वह काफी आक्रामक और भावुक हैं। जो भी कप्‍तान आया, उसने सिर्फ भारतीय क्रिकेट को ही आगे बढ़ाया। अकमल ने कहा कि सौरव गांगुली से इसकी शुरुआत हुई। फिर राहुल द्रविड़ आए और फिर महेन्द्र सिंह धोनी इसे आगे ले गए। कई दिग्गजों का कहना है कि विराट ने अब तक कोई भी आईसीसी खिताब नहीं जीता है जो सही भी है पर उन्‍होंने बाकि सब कुछ जीता है। विराट ने भारतीय टीम को कई जगहों पर जीत दिलाई है। आईसीसी खिताब नहीं जीतने के बाद भी मुझे इस बात का जरा भी संदेह नहीं है कि वह एक महान कप्तान और मैच विजेता खिलाड़ी हैं। 
अकमल ने साथ ही कहा कि भारत के आईसीसी खिताब नहीं जीतने में पूरी गलत विराट की नहीं है। इस हार की भारतीय टीम को समीक्षा कर देखना होगा कि अंत में वे क्यों हार जाते हैं। 
 

Related Posts