YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

केआरके ने ‎लिया अब कंगना रनौत से पंगा -कंगना की आने वाली फिल्म को कहा- ‘लगातार 12वीं फ्लॉप’

केआरके ने ‎लिया अब कंगना रनौत से पंगा -कंगना की आने वाली फिल्म को कहा- ‘लगातार 12वीं फ्लॉप’

मुंबई । बालीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान यानी केआरके ने अब एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा है। कंगना ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का एलान किया जो कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है। केआरके ने कंगना की फिल्म को लेकर कहा कि यह उनकी लगातार 12वीं फ्लॉप होगी। 
केआरके ने ट्वीट किया कि ‘निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म “इंदु सरकार” बनाई थी और कुत्ता भी देखने नहीं गया। अब दीदी कंगना रनौत उसी विषय पर फिल्म बना रही हैं। मतलब है कि वह इसी कतार में अब 12वीं फ्लॉप बनाना चाहती हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं।‘ कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या वह केआरके को जवाब देती हैं या नहीं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं। जिनमें वह कभी चेहरे पर पेंट तो कभी पूरी बॉडी का स्कैन करवाती नजर आईं। एक तस्वीर में कंगना के चेहरे पर नीले रंग का पेंट नजर आया। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर प्लास्टिक रखकर प्रॉस्थेटिक प्रॉसेस की तैयारी की जा रही थी। इस पोस्ट के साथ कंगना ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' है।
बता दें ‎कि खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान कुछ ना कुछ ऐसा कहते रहते हैं जिनसे विवाद होता है और वह चर्चा में आ जाते हैं। इससे पहले उन्होंने सलमान खान और उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर तमाम बातें कहीं। सलमान ने उन पर मानहानि का केस कर दिया था। 
 

Related Posts