YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं सोहेब

 किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं सोहेब

लाहौर । पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज सोहेल मकसूद ने कहा है कि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ में 8 जुलाई से शुरू हो रही तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए अभी डर्बीशायर में अभ्यास कर रही है। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में शानदार प्रदर्शन के कारण सोहेब की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। उन्होंने टूर्नामेंट में 12 मैचों में 47.56 के औसत से 428 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, प्लेयर ऑफ द फाइनल और टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज घोषित किया गया। 
सोहेब ने कहा कि मैंने पीएसएल में तीसरे नंबर पर खेला है पर उसी इवेंट में मैंने पांचवें नंबर पर भी बल्लेबाजी की थी। वहीं अगर आप मेरे घरेलू करियर को देखें तो मैंने विभिन्न क्रमों पर रन बनाए हैं, इसलिए मैं अपनी टीम की जरुरत के अनुसार किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। 
पांच साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी करने पर सोहेब ने कहा, "मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए मेरे उपर कोई दबाव नहीं है। अब मैं निडर होकर उतरुंगा। सोहेब फिर से गलतियां नहीं करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा, "मुझे पहले अपने शॉट चयन के साथ एक समस्या थी पर मैंने अपनी गलतियों को दूर करने का प्रयास किया है।  जब इंग्लैंड में पहली बार खेलने पर पूछा गया तो दाएं हाथ के बल्लेबाज ने जवाब दिया, "हां, मैं पहली बार इंग्लैंड में खेल रहा हूं, लेकिन राष्ट्रीय टीम पिछले कुछ वर्षों में काफी समय से इंग्लैंड का दौरा कर रही है। मेरा मानना ​​है कि हालात हमारे लिए इतने कठिन नहीं होनी चाहिए। सफेद गेंद वाले क्रिकेट के लिए इंग्लैंड की परिस्थितियां हमेशा से ही अच्छी रहीं हैं।" 
 

Related Posts