YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

वॉन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सराहा 

वॉन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सराहा 


लंदन । इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि उसने कठिन हालातों में भी बेहतर प्रदर्शन किया है। भारतीय महिला टीम को तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा हालांकि इस दौरान उसने जमकर संघर्ष किया। इसी को देखकर वान ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कम से कम एक भारतीय टीम तो इंग्लैंड के हालातों में बेहतर खेल सकती है।  
भारतीय महिला टीम की हार के बाद वॉन ने ट्वीट किया, भारतीय महिला टीम ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। यह देखकर अच्छा लगा कि कम से कम एक भारतीय क्रिकेट टीम तो इंग्लैंड के हालातों में बेहतर खेल सकती है। इससे पहले भारतीय पुरुष टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में इंग्लैंड के हालातों में टिक नहीं पायी और उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 
इंग्लैंड और भारतीय महिला टीम के बीच हुए दूसरे एकदिवसीय में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन भारतीय टीम की ओर से शैफाली वर्मा ने 44 रन जबकि मिताली राज ने 59 बनाये। इसके बाद मेजबान इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 47.3 ओवर में 225 रन बनाकर को 5 विकेट से जीत लिया और सीरीज में 2-0 के साथ अजय बढ़त भी बना ली।
 

Related Posts