YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अभिषेक ने एक क्रिएटिव मीम किया शेयर - सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

अभिषेक ने एक क्रिएटिव मीम किया शेयर - सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

मुंबई । जूनियर बच्चन ने हाल ही में एक क्रिएटिव मीम शेयर किया है। ये मीम उन्होंने अपनी ही तस्वीर पर बनाया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है। इस मीम के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर ज्ञान भी लोगों को बांटा है। दरअसल, अभिषेक बच्‍चन ने वर्ल्‍ड सोशल मीडिया डे के मौके पर मीम अपनी ही तस्वीरों पर शेयर किया। इसमें उन्‍होंने स्‍टेन ली की स्‍पाइडरमैन कॉमिक के पीटर पार्कर की आइकॉनिक लाइन्‍स को कोट किया है। 
मीम के जरिए उन्होंने सोशल मीडिया का अच्छाई और बुराई पर प्रकाश डालने की कोशिश की है।तस्वीर के पहले पार्ट में वह अफवाहों और नेगेटिव चीजों को सोशल मीडिया के जरिए फैलाने को रिजेक्‍ट करते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरे भाग में वह सोशल मीडिया को जानकारी शेयर करने, ज्ञान, प्‍यार, शांति और खुशी फैलाने का जरिया बता रहे हैं। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन लिखा, 'सोशल मीडिया पावरफुल टूल है लेकिन याद रहे, बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्‍मेदारी भी आ जाती है! अभिषेक बच्‍चन की इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं।
 सुनील शेट्टी ने अभिषेक की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए क्लैपिंग इमोजी बनाई है। वहीं, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने थंब्सअप इमोजी बनाई है। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन अक्सर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर की फिल्म 'द बिग बुल' ओटीटी पर रिलीज हुई, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला अब जल्द ही वह फिल्म 'दसवीं' में जल्द नजर आने वाले हैं। बता दें ‎कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्‍चन खबरों और चर्चाओं के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर मिलने वाली प्रतिक्रियाओं पर वह अक्सर जवाब देते हैं। फिर चाहे वह उनके प्रशंसक हो या ट्रोल्स। 
 

Related Posts