YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मंदिरा ने प्रोफाइल से अपनी फोटो हटाकर लगाई ब्लैक इमेज -पति राज कौशल के निधन के बाद उठाया से बड़ा कदम

मंदिरा ने प्रोफाइल से अपनी फोटो हटाकर लगाई ब्लैक इमेज -पति राज कौशल के निधन के बाद उठाया से बड़ा कदम

मुंबई । छोटे परदे की एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के प‎ति राज कौशल बीते 30 जून को दुनिया छोड़कर चले गए। उनके निधन के बाद नम आंखों से पत्नी मंदिरा बेदी ने पति का अंतिम संस्कार किया। परिवार और दोस्तों को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि अब राज इस दुनिया में नहीं है। पति के निधन के तीन दिन के बाद दुखी मंदिरा ने एक बड़ा कदम उठाया है, जिसको जानने के बाद उनके फैंस भी शॉक्ड हो जाएंगे। 
राज कौशल के निधन के बाद उनकी आत्म की शांति के लिए शनिवार (3 जुलाई) को उनके घर 'रामा' पर एक प्रेयर मीट रखी गई थी। राज और मंदिरा बेदी  के दोस्त भी इस सभा में पहुंचे थे। अब मंदिरा ने पति के निधन के तीन दिन के बाद इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी फोटो हटा दी है और फोटो की जगह उन्होंने ब्लैक इमेज लगा दी है। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्टिव मंदिरा ने अपनी ट्विटर इमेज को चेंज नहीं किया है। आपको बता दें कि राज कौशल के लिए उनकी जिंदगी की आखिरी रात बेहद कठिन थी। इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी पत्नी मंदिरा बेदी भी किया था। 
राज के दोस्त सुलेमान मर्चेंट ने खुलासा किया और बताया कि आखिर उस रात क्या हुआ था। एक इंटरव्यू में म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि राज ने हार्ट अटैक आने की बात मंदिरा बेदी को बताई थी। लेकिन अस्पताल जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई। प्रेयर मीट के बाद मंदिरा की दोस्त मौनी रॉय ने राज की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हम सब तुम्हें बहुत मिस करेंगे और अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा'।
 

Related Posts