YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 जेपी नडडा ने हिमाचल में आने वाले चुनावों के लिये नेताओं से मिलकर लिया फीडबैक  -पार्टी में चले बैठकों के दौर के बाद भी अंसतोष शांत नहीं, जिससे नड्डा की भी चिंतायें बढी है

 जेपी नडडा ने हिमाचल में आने वाले चुनावों के लिये नेताओं से मिलकर लिया फीडबैक  -पार्टी में चले बैठकों के दौर के बाद भी अंसतोष शांत नहीं, जिससे नड्डा की भी चिंतायें बढी है

शिमला। अपने हिमाचल प्रदेश प्रवास के दूसरे दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर से शिमला होते हुये कुल्लू मनाली पहुंचे। नडडा का यह दौरा प्रदेश की राजनिति में चल रही सियासी उठापटक को देखते हुये खासा अहम माना जा रहा है। उत्तराखंड के बाद शायद हिमाचल में भी आने वाले दिनों में खासी हलचल देखने को मिल सकती है।
  दरअसल, हिमाचल की राजनिति में भी इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। एक तरफ पार्टी आने वाले मंडी संसदीय व जुब्बल कोटखाई और फतेहपुर विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनावों के लिये तैयारी कर रही है तो 2022 में सत्ता की वापिसी के लिये रोडमैप पर भी मात्थापच्ची हो रही है। इस सबके बावजूद पार्टी में चले बैठकों के दौर के बाद भी अंसतोष शांत नहीं हो पा रहा है जिससे नड्डा की भी चिंतायें बढी है। चूंकि नडडा हिमाचल से आते हैं व उनकी ही पसंद के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हैं। शिमला में आज नड्डा के स्वागत में भी पार्टी की गुटबाजी देखने को मिली जहां उनके स्वागत के लिये दूसरे गुट के लोग नदारद रहे। पार्टी हालांकि दावा कर रही थी कि नड्डा के दौरे के दौरान ही उपचुनावों के लिये प्रत्याशी चुन लिये जायेंगे, लेकिन गुटबाजी के चलते ऐसा नही हो पा रहा है।
नड्डा ने सोमवार को मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ शिमला व कुल्लू का दौरा किया। शिमला में वह हाल ही में कोरोना संक्रमण से दूसरी बार उबरे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मिले। इसके बाद कुल्लू पहुंचकर अटल टनल रोहतांग को निहारने पहुंचे। नड्डा सासे हेलीपैड में उतरे व यहां से वह अटल टनल रोहतांग के लिए निकले। सिस्‍सू में भी नड्डा कुछ देर के लिए रुके। कुल्लू में मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक के बाद बुआ गंगा देवी से मिलने उनके शास्त्री नगर स्थित आवास पर जाएंगे। 
 

Related Posts