YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आक्रामक रणनीति की वजह से वेस्टइंडीज ने पाक पर दर्ज की जीत : जेसन

आक्रामक रणनीति की वजह से वेस्टइंडीज ने पाक पर दर्ज की जीत : जेसन

 वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने शुक्रवार को पाकिस्तान पर 7 विकेट की जीत का श्रेय आक्रामक रणनीति को दिया। साथ ही उन्होंने अपनी टीम को सलाह दी कि विश्व कप में अति आत्मविश्वासी बनना ठीक नहीं है। दो बार की विश्व चैम्पियन ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की। 
होल्डर ने पत्रकारों से कहा मुझे लगता है कि हमारी शैली कुछ ज्यादा आक्रामक थी। हम आक्रामक होना चाहते थे, फिर प्रतिद्वंद्वी टीम भले ही कोई भी होती। हमें ऐसा विकेट चटकाने के लिए करना पड़ा। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि आधुनिक क्रिकेट में अगर आप विकेट नहीं चटका रहे हैं, तो आपको टीमों पर अंकुश लगाने में कठिनाई होगी। इसलिए हम आक्रामक होना चाहते थे, ताकि विकेट चटका सकें, भले ही इसमें हमें कुछ रन गंवाने पड़े।
अब वेस्टइंडीज की टीम 6 जून को पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। विश्व कप में टीम कहां तक पहुंच सकती है, इस बारे में पूछने पर होल्डर ने कहा देखिए, मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। हमें अब अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। मैंने खिलाड़ियों से कहा कि यह लंबा टूर्नमेंट है, हमें एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाना है। हमें आगे के बारे में नहीं सोचना होगा। 

Related Posts