YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज ने सुरजेवाला को नकारात्मकता से ग्रसित व्यक्ति बताया

हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज ने सुरजेवाला को नकारात्मकता से ग्रसित व्यक्ति बताया

अंबाला । मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार पर विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की, इसबारे में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट किया था,इसपर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार कर सुरजेवाला को मनोवैज्ञानिक से इलाज कराने की नसीहत दे दी। विज ने कहा कि सुरजेवाला नकारात्मकता से ग्रसित व्यक्ति हैं।पंजाब कांग्रेस की कलह पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि क से कांग्रेस और क से ही कलह, फिर चाहे वहां पंजाब हो, हरियाणा हो या कोई और प्रदेश। अगस्त में भाजपा-जजपा निकालेगी तिरंगा यात्रा पर विज ने कहा कि किसानों के कारण बाकी पार्टियां अपने कार्यक्रम स्थगित कर दें वो भी ठीक नहीं। 
केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्ता विपक्ष के निशाने पर है।इसी कड़ी में कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट का तंज कसा है। उन्होंने कहा कि खराबी इंजन में है, लेकिन डिब्बे बदले जा रहे हैं। सुरजेवाला के तंज पर अब सूबे के गृहमंत्री ने अपने ही अंदाज में पलटवार कर सुरजेवाला को किसी मनोवैज्ञानिक से ईलाज करवाने की नसीहत दे डाली। विज ने कहा कि जब इनकी सरकार थी तब ये कितनी बार मंत्री बदलते थे, लेकिन आज हर बात पर कमेंट करना भी बिमारी बन गई है। 
भाजपा और जजपा हरियाणा में अगस्त में तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी हैं, लेकिन किसानों के बढ़ते विरोध के पीछे गठबंधन सरकार का ये फैसला कहीं टकराव को और न बढ़ा दे। इस सवाल पर भी गृहमंत्री विज ने प्रतिक्रिया देकर कहा कि किसान अपना आंदोलन कर रहे हैं। सरकार ने उसका कभी ऐतराज नहीं किया, लेकिन किसानों के कारण बाकी पार्टियां अपने कार्यक्रम स्थगित कर दें, वहां भी ठीक नहीं। विज ने कहा भाजपा अपना प्रोग्राम कर रही है और करेगी।
 

Related Posts