YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार नजर आईं मंदिरा बेदी -रविवार सुबह पैपराजी ने उन्हें मुंबई की गली में मॉर्निंग वॉक के दौरान स्पॉट किया, वीडियो वायरल

पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार नजर आईं मंदिरा बेदी -रविवार सुबह पैपराजी ने उन्हें मुंबई की गली में मॉर्निंग वॉक के दौरान स्पॉट किया, वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनके पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था। 49 साल के राज को हार्ट अटैक आया और अपने छोटे से प्यारे परिवार को वह हमेशा-हमेशा के लिए रोता हुए छोड़ गए। परिवार में पत्नी मंदिरा और उनके दो बच्चे हैं, बेटा वीर और बेटी का नाम तारा है। पति की अंतिम यात्रा में न सिर्फ मंदिरा शामिल हुईं, बल्कि उन्होंने अंतिम संस्कार की सभी रस्मों को भी पूरा किया। जिसको लेकर उनको ट्रोल भी किया गया। राज के जाने के 11 दिनों के बाद आज मंदिरा की एक वीडियो सामने आया है।
  मंदिरा बेदी पति राज कौशल के जाने के बाद टूट गई हैं, लेकिन अपने बच्चों के वह सब सपने उन्हें अब अकेले पूरे करने हैं, जो उन्होंने राज के साथ देखे थे। रविवार सुबह पैपराजी ने उन्हें मुंबई की गली में मॉर्निंग वॉक के दौरान स्पॉट किया। मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें मंदिरा कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनकर एथलेटिक ड्रेस में वॉक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपनी मां के साथ थीं।
वीडियो में दिख रहा है कि राज के जाने का दुख उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है, लेकिन अपने दोनों बच्चों के लिए वह खुद को स्ट्रॉन्ग बनाने की कोशिश कर रही हैं। इस वीडियो के देखने के बाद लोग मंदिरा का हौसला बढ़ा रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कमेंट कर रहे हैं कि मंदिरा को इस वक्त थोड़ी शांति चाहिए।, उन्हें उनके हाल पर छोड़ दें। राज कौशल के निधन के बाद से ही मंदिरा बेदी दुख में डूबी हुई थीं। हाल ही उन्होंने राज कौशल के साथ बिताए हसीन लम्हों की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। तस्वीरों के साथ मंदिरा ने टूटे दिल का इमोजी बनाया था।
 

Related Posts